'भास्कर न्यूज ऐप' पर UP चुनाव भास्कर:हार के बाद पहली बार पिता मुलायम से मिले अखिलेश, पैर छूकर लिया आशीर्वाद, पीठ थपथपाकर मुलायम बोले- बहुत अच्छा लड़े तुम...

उत्तरप्रदेश7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में मिली हार के बाद पहली बार रविवार को समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव सपा दफ्तर पहुंचे। यहां उनका पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने स्वागत किया। अखिलेश ने अपने पिता के पैर छुए और आशीर्वाद लिया। मुलायम ने पीठ थपथपाते हुए कहा, अखिलेश तुम बहुत अच्छा लड़े हो। बहुत-बहुत बधाई। इससे पहले मुलायम सिंह करहल में अखिलेश के साथ दिखे थे। उन्होंने बेटे के लिए वोट मांगा था।

चुनाव से जुड़ी ऐसी ही तमात खबरें पढ़ने के लिए आज ही डाउनलोड करें दैनिक भास्कर ऐप। 'दैनिक भास्कर न्यूज ऐप' पर आपको प्रदेश की सभी बड़ी खबरें एक साथ मिलेंगी। यह पूरी तरह से विज्ञापन फ्री है।

UP चुनाव भास्कर पढ़ने के लिए क्लिक करें

हर जिले, हर कस्बे में रिपोर्टर
यूपी चुनाव की कवरेज के लिए दैनिक भास्कर के 500 से ज्यादा रिपोर्टर हर जिले, हर कस्बे में है। यह आप तक पहुंचाएंगे रीयल टाइम खबरें। पल-पल की अपडेट के लिए दैनिक भास्कर ऐप इंस्टॉल करें। अगर, आपने 'भास्कर न्यूज ऐप' इंस्टॉल नहीं किया है तो प्ले स्टोर पर जाकर इंस्टॉल कीजिए और उत्तर प्रदेश लोकेशन सेलेक्ट करिए। इसके बाद, आप अपना जिला भी सिलेक्ट कर सकते हैं।

UP चुनाव भास्कर पढ़ने के लिए क्लिक करें

खबरें और भी हैं...