पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

UP में 24 घंटे में 3 बच्चियों से हैवानियत:मुरादाबाद में मां-बाप के सामने बच्ची से गैंगरेप, प्रयागराज में हत्या के बाद 11 साल की मासूम का हाथ काट दिया; बांदा में पड़ोसियों ने 5 साल की बेटी को मार डाला

लखनऊ2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

उत्तर प्रदेश 24 घंटे के अंदर 3 मासूम बच्चियों के साथ हैवानियत का मामला सामने आया है। यहां मुरादाबाद में एक 16 साल की लड़की का उसके मां-बाप के सामने गैंगरेप किया गया और फिर एक अधेड़ से जबरन बच्ची की शादी करवा दी गई। उधर, प्रयागराज में एक 11 साल की बच्ची को मारने के बाद उसका हाथ काटकर खेत में फेंक दिया गया। बच्ची के साथ रेप की भी आशंका है। इसी तरह बांदा में तंत्र-मंत्र के चक्कर में पड़ोसियों ने 5 साल की मासूम को मारकर नाले में फेंक दिया। 10 दिन पहले ही मासूम के पिता की भी मौत हो गई थी।

मुरादाबाद : मां-बाप के सामने 8 लोगों ने लड़की का रेप किया
यहां 16 साल की नाबालिग लड़की के साथ उसके मां- बाप के सामने 8 लोगों ने मिलकर रेप किया। लड़की के मां-बाप रो-रोकर बच्ची को छोड़ने की गुहार लगाते रहे, लेकिन हैवानों ने नहीं छोड़ा।
आरोप है कि पीड़िता का भाई 10 दिन पहले गांव में ही रहने वाली अपनी प्रेमिका को लेकर फरार हो गया था।

जब प्रेमी जोड़ा हाथ नहीं आया तो प्रेमिका के घर वालों ने सबक सिखाने के लिए लड़के के घरवालों को किडनैप कर लिया। सभी को अमरोहा लेकर गए। यहां मां-बाप के सामने ही प्रेमिका के दो भाइयों, तीन चाचाओं, पिता, एक मामा और एक अज्ञात ने प्रेमी की 16 साल की बहन के साथ रेप किया। इसके बाद जबरन बच्ची की शादी एक अधेड़ से करवा दी। मामले में पुलिस ने FIR दर्ज करके आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

बांदा में बच्ची की हत्या के बाद परिजनों ने जमकर हंगामा किया।
बांदा में बच्ची की हत्या के बाद परिजनों ने जमकर हंगामा किया।

बांदा : 5 साल की बच्ची को मार डाला, नाले में मिली लाश
बांदा में तंत्र-मंत्र के चक्कर में 5 साल की मासूम को पड़ोसियों ने मार डाला। पुलिस ने बच्ची के कपड़ों को पड़ोसियों के घर और शव को नाले से बरामद किया है। आरोपी पड़ोसियों को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।
घटना शहर कोतवाली के चमरौड़ी मोहल्ले की है। 5 साल की आरती घर के बाहर खेल रही थी। परिजनों के मुताबिक, काफी देर तक वह घर नहीं लौटी तो उससे ढूंढना शुरू किया। पुलिस को सूचना दी तो आसपास के घऱ में तलाशी ली गई। बच्ची कहीं नहीं मिली। आखिरी समय बच्ची को जिस घर के पास देखा गया था, पुलिस ने वहां सख्ती से पूछताछ की। छानबीन में घर के अंदर बच्ची के कपड़े मिल गए। कुछ ही दूरी पर नाले में उसका शव मिला।
10 दिन पहले ही बच्ची के पिता की मौत हुई थी। अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र प्रताप चौहान का कहना है कि पूरे मामले में संदिग्ध पड़ोसियों को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है। जल्द ही पूरी घटना का खुलासा किया जाएगा।

प्रयागराज में तीन दिन से लापता बच्ची की लाश झाड़ियों में मिली।
प्रयागराज में तीन दिन से लापता बच्ची की लाश झाड़ियों में मिली।

प्रयागराज : बच्ची का हाथ खेत में और बाकी शरीर झाड़ियों में मिला
प्रयागराज में मंगलवार की दोपहर में 11 साल की बच्ची की लाश गांव के बाहर झाड़ी में मिली। उसका हाथ खेत में पाया गया। बच्ची तीन दिन से लापता थी। आशंका है कि रेप के बाद बच्ची की हत्या की गई है।
गंगापार के सराय इनायत थाना अंतर्गत घरहरा चकिया गांव निवासी बलवंत प्रसाद मेहनत मजदूरी करता है।

उसके दो बेटे व दो बेटियां है। तीसरे नम्बर की उसकी 11 साल की बेटी श्रद्धा 3 जुलाई को सुबह अपनी मां शकुंतला देवी के साथ शौच को गई थी। शौच के बाद शकुंतला वापस घर चली गई, जबकि बच्ची आम तोड़ने के लिए पास के बगीचे में रूक गई। जब काफी देर वह घर नहीं पहुंची तो घरवालों ने खोजबीन शुरू कर दी। परेशान परिजनों ने उसकी सराय इनायत थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई थी। एसपी गंगापार धवल जायसवाल ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद उसी के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...