पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

वाराणसी में दो सड़क हादसे:बीमार बहन को देखने जा रहे इकलौते भाई की मौत; ट्रक की टक्कर से सो रहे खलासी के ऊपर चढ़ी गाड़ी

वाराणसी8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सारनाथ में हादसे के बाद ट्रक के परखच्चे उड़ गए। - Dainik Bhaskar
सारनाथ में हादसे के बाद ट्रक के परखच्चे उड़ गए।
  • रोहनियां और सारनाथ थाना क्षेत्र में हुई दुर्घटनाएं
  • पुलिस ने शिनाख्त करने के बाद परिवार वालों को सूचित किया

उत्तर प्रदेश के वाराणसी में गुरुवार सुबह रोहनियां और सारनाथ में दो सड़क दुर्घटनाएं हुईं। जिसमें दो लोगों की मौत हो गई। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही हादसे के बारे में मृतकों के परिवार को भी सूचित किया।

सारनाथ में खड़े ट्रक के आगे सो रहे खलासी की मौत

आजमगढ़ जिले के भगवानपुर, बरदह का रहने वाला राम अवतार यादव (48 साल) बुधवार रात वाराणसी में राजनहिया के पास ट्रक के आगे रोड पर सो रहा था। सुबह पीछे से आए एक ट्रक ने अचानक खड़े ट्रक में टक्कर मार दी। टक्कर से ट्रक कुछ आगे बढ़ गया और राम अवतार के सिर पर पहिया चढ़ गया, इससे उसकी मौत हो गई। सारनाथ थाना प्रभारी इंदुभूषण ने बताया कि टक्कर इतनी तेज थी कि दोनों ट्रकों के परखच्चे उड़ गए हैं। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

छेदीलाल।- फाइल फोटो
छेदीलाल।- फाइल फोटो

बीमार बहन को देखने निकले भाई की मौत

रोहनिया थाना के राजातालाब से जंसा जाने वाली रोड पर ओदार गांव पास सुबह अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार मिल्कीचक निवासी 35 साल के छेदीलाल उर्फ घूरे की मौत हो गयी। मां जानकी देवी ने बताया कि बेटी माधुरी की तबीयत खराब है। उसे देखने के लिए घर से 5 हजार रुपए लेकर छेदीलाल बड़ागांव थाना क्षेत्र के हसनपुर गांव जाने के लिए निकला था। पुलिस वालों ने उसकी मौत की सूचना दी है। हादसे के बाद पत्नी रीता देवी का रो-रोकर बुरा हाल है। उसके चार बच्चे हैं। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे राजातालाब चौकी इंचार्ज संतोष कुमार यादव ने बताया कि पर्स से मिले आधार कार्ड से शिनाख्त हुई है।

खबरें और भी हैं...