बागपत में दबंगई:हिस्ट्रीशीटर ने युवक को बंधक बनाकर युवती से पिटवाया; फिर पिस्टल की बट से पीटा, 10 दिन पहले आरोपी कर चुका है सरेंडर

बागपत2 वर्ष पहले
बागपत में युवक की पिटाई का वीडियो वायरल।
  • 3 से चार माह पुराना है वीडियो
  • अब पुलिस रिमांड पर लेकर पिस्तौल बरामद करेगी

उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में एक हिस्ट्रीशीटर द्वारा युवक को बंधक बनाकर उसकी पिस्तौल के बट से पिटाई का वीडियो सामने आया है। जिसमें पहले एक युवती ने युवक को थप्पड़ मारे। इसके बाद दो अन्य लोगों ने उसकी जमकर पिटाई की। वीडियो आने के बाद पुलिस सक्रिय हुई है। पता चला कि पिटाई करने वाला हिस्ट्रीशीटर दस दिन पहले कोर्ट में सरेंडर कर चुका है। वर्तमान में वह जेल में है।

तीन से चार माह पुराना बताया जा रहा वीडियो

घटना बड़ौत कोतवाली क्षेत्र के वाजिदपुर गांव की है। गांव की प्रधान ममता का पति अनुज हिस्ट्रीशीटर है। आरोप है कि अनुज ने एक युवक को घर पर बंधक बनाकर उसकी पिटाई की। अनुज के साथी सुधीर भी युवक को पीटते हुए वीडियो में नजर आया है। अनुज ने 307 के एक मुकदमे में 10 दिन पहले जिला सत्र न्यायालय पर सरेंडर कर दिया।

रिमांड पर लेकर बरामद की जाएगी पिस्तौल

सीओ आलोक कुमार ने बताया कि, वीडियो तीन से चार पुराना बताया जा रहा है। इस संबंध में कोई शिकायत भी पुलिस के पास नहीं आई। किसने वायरल किया, इस बात की भी जांच चल रही है। आरोपी को रिमांड पर लेकर पूछताछ की जाएगी। उसकी निशानदेही पर पिस्तौल भी बरामद की जाएगी।

खबरें और भी हैं...