पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मुर्गा न देने पर दुकानदार को दी गालियां:गोरखपुर पीपीगंज थाने पर तैनात गालीबाज सिपाही का वीडियो वायरल, SSP ने किया लाइन हाजिर

गोरखपुरएक महीने पहले
यूपी के गोरखपुर में पीपीगंज थाने के एक सिपाही का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह एक दुकानदार को मुर्गा न देने के लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल कर रहा है।

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में जहां एक तरफ प्रदेश की पुलिस लगातार अपनी छवि को सुधारने का प्रयास कर रही है, वहीं गोरखपुर में गालीबाज सिपाही का तेजी से वायरल हो रहा वीडियो पुलिस की छवि को धूमिल करने का कार्य कर रहा है। बताया जा रहा है कि जिले के पीपीगंज थाने पर तैनात सिपाही हमीद खान द्वारा अभद्र भाषा का प्रयोग करने का वीडियो वायरल हुआ है जिसके बाद SSP ने उसे लाइन हाजिर कर दिया है।

जानकारी के अनुसार, एक मुर्गा व्यापारी द्वारा मुर्गा न दिए जाने की बात कहे जाने पर पीपीगंज थाने पर तैनात सिपाही ने सरे बाजार जमकर गाली दी और थाने ले जाने की धमकी देने लगा। पास में खड़े किसी युवक ने सिपाही के इस पूरे कृत्य को अपने मोबाइल के कैमरे में कैद कर तेजी के साथ वायरल कर दिया। जिले के उच्च अधिकारियों ने मामले को गंभीरता से लेते हुए तत्काल प्रभाव से आरोपी सिपाही को लाइन हाजिर कर दिया है।

सिपाही के खिलाफ विभागीय जांच के आदेश

इस बीच गालीबाज सिपाही का वीडियो वायरल हो गया। वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार पी ने तत्काल प्रभाव से आरोपी सिपाही हमीद खान को लाइन हाजिर कर दिया और विभागीय जांच के आदेश दिए हैं।

इस संबंध में क्षेत्राधिकारी कैंपियरगंज/ASP राहुल भाटी ने बताया कि पीपीगंज थाने पर तैनात सिपाही हमीद खान द्वारा अभद्र भाषा का प्रयोग करने का वीडियो वायरल हुआ है। जिस पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर तत्काल प्रभाव से आरोपित सिपाही को लाइन हाजिर कर विभागीय जांच के आदेश दिए गए हैं।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज दिन भर व्यस्तता बनी रहेगी। पिछले कुछ समय से आप जिस कार्य को लेकर प्रयासरत थे, उससे संबंधित लाभ प्राप्त होगा। फाइनेंस से संबंधित लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। न...

और पढ़ें