पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दो पक्षों में विवाद:पथराव और हवाई फायरिंग का वीडियो वायरल; सीसीटीवी में भी कैद हुई घटना, पुलिस ने अब तक 9 लोगों को किया गिरफ्तार

लखनऊएक महीने पहले
गोरखपुर के गुलरिहा इलाके में दो पक्षों के बीच जमकर पथराव हो गया। पुलिस ने इस मामलें में अब तक 9 लोगों को हिरासत में लिया है।
  • मामला गोरखपुर के गुलरिहा थानाक्षेत्र के सरैया बाजार का है
  • दोनों पक्षों की ओर से इस मामले में मुकदमा दर्ज कर दिया गया है

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले के सरैया बजार में दो पक्षों में पथराव और हवाई फायरिंग का वीडियो वायरल हो गया है। एसपी नार्थ अरविंद पांडेय ने बताया कि 10 अक्‍टूबर की शाम और 11 अक्‍टूबर की सुबह ग्राम प्रधान खड़ग बहादुर यादव और राम नारायण गुप्‍ता के बीच विवाद आ गया था। उन्‍होंने बताया कि दोनों ओर से पथराव भी किया गया है। इसके अलावा खड़ग बहादुर यादव के पक्ष की ओर से हवाई फायरिंग करने की बात भी सामने आई है। दोनों पक्षों की ओर से मामला दर्ज कराया गया है।

घटना के बाद एक्शन में आई पुलिस
एसपी नार्थ ने बताया कि दोनों पक्षों की ओर से इस मामले में मुकदमा दर्ज कर दिया गया है। इस प्रकरण में खड़ग बहादुर यादव समेत इनके पक्ष के सात लोगों को गिरफ्तार किया गया है। वहीं राम नारायण गुप्‍ता को भी गिरफ्तार किया गया है। इनके साथ के दो अन्‍य आरोपियों की गिरफ्तारी की गई है। उन्‍होंने बताया कि अन्‍य आरोपियों की गिरफ्तारी का प्रयास जारी है। शीघ्र ही इनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

फायरिंग कर फैलाई दहशत
वायरल वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि किस तरह से सड़क पर पत्‍थर बाजी और फायरिंग कर दहशत फैलाई जा रही है। इसके साथ ही फायरिंग की आवाज सुनकर लोग इधर-उधर भागने लगे। इस बीच कुछ लोगों ने मोबाइल से वीडियो बना लिया। कुछ दुकानों पर लगे सीसी कैमरे में फायरिंग और पथराव का वीडियो कैद हो गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर-परिवार से संबंधित कार्यों में व्यस्तता बनी रहेगी। तथा आप अपने बुद्धि चातुर्य द्वारा महत्वपूर्ण कार्यों को संपन्न करने में सक्षम भी रहेंगे। आध्यात्मिक तथा ज्ञानवर्धक साहित्य को पढ़ने में भी ...

और पढ़ें