मुजफ्फरनगर / युवती को अगवाकर पांच युवकों ने की ज्यादती, वीडियो बनाकर आरोपियों ने किया वायरल, केस दर्ज कर जांच में जुटी क्राइम ब्रांच

एसपी देहात नेपाल सिंह ने बताया कि, आरोपियों को जल्द पकड़ लिया जाएगा। इस प्रकरण की जांच क्राइम ब्रांच को सौंपी गई है।  एसपी देहात नेपाल सिंह ने बताया कि, आरोपियों को जल्द पकड़ लिया जाएगा। इस प्रकरण की जांच क्राइम ब्रांच को सौंपी गई है। 
X
एसपी देहात नेपाल सिंह ने बताया कि, आरोपियों को जल्द पकड़ लिया जाएगा। इस प्रकरण की जांच क्राइम ब्रांच को सौंपी गई है। एसपी देहात नेपाल सिंह ने बताया कि, आरोपियों को जल्द पकड़ लिया जाएगा। इस प्रकरण की जांच क्राइम ब्रांच को सौंपी गई है। 

  • शाहपुर थाना क्षेत्र का मामला
  • एक हफ्ते तक पीड़िता ने छिपाकर रखी वारदात
  • वीडियो वायरल होने पर पीड़िता के भाई ने दर्ज कराया केस

दैनिक भास्कर

Jul 01, 2020, 02:07 PM IST

मुजफ्फरनगर. उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले से मानवता को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां 5 युवकों ने एक युवती को अगवाकर उसके साथ ज्यादती की। इतना ही नहीं उसी दौरान आरोपियों ने पीड़िता की वीडियो भी बनाई। जिसे वायरल कर दिया है। पीड़िता के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले की जांच क्राइम ब्रांच को सौंपी गई है। 


यह पूरा मामला शाहपुर थाना क्षेत्र का है। पीड़िता के मुताबिक घटना करीब एक सप्ताह पुरानी है। युवती नल से पानी लेने के लिए गई थी, जहां से उसे आरोपी अनस, आसिफ, मजीद, चोना पुत्र अल्ला मेहर, नसीम उठाकर एक सुनसान इलाके में ले गए। वहां बंधक बनाकर पांचों ने ज्यादती की। इस बीच वह रहम की भीख मांगती रही। लेकिन दरिंदों का दिल नहीं पसीजा औऱ लगातार हैवानियत को अंजाम देते रहे। इतने से भी जब उनका मन नहीं भरा तो रेप के दौरान पीड़िता का वीडियो और फोटो ले लिया।

समाज के डर से पीड़िता ने अपने साथ हुई दरिंदगी को छिपाए रखा। लेकिन जब आरोपियों ने अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दी तो परिजनों समेत पूरे इलाके को मामले की खबर लग गई। पीड़िता के भाई की तहरीर पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश कर रही है। एसपी देहात नेपाल सिंह ने बताया कि, आरोपियों को जल्द पकड़ लिया जाएगा। इस प्रकरण की जांच क्राइम ब्रांच को सौंपी गई है। 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना