• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Rae Bareli Coronavirus Update; Villagers Attacks on Lekhpal and Gram Vikas Adhikari In Rae Bareli Over Coronavirus Quarantine Center

रायबरेली / ग्रामीणों ने क्वारैंटाइन सेंटर बनाने का किया विरोध, बदसलूकी के बाद कोरोना वॉरियर्स पर किया पथराव; एक हिरासत में

कर्मयोगी कॉलेज के बाहर जुटे ग्रामीण। इनकी मांग की है कि, यहां क्वारैंटाइन सेंटर न बनाया जाए। कर्मयोगी कॉलेज के बाहर जुटे ग्रामीण। इनकी मांग की है कि, यहां क्वारैंटाइन सेंटर न बनाया जाए।
X
कर्मयोगी कॉलेज के बाहर जुटे ग्रामीण। इनकी मांग की है कि, यहां क्वारैंटाइन सेंटर न बनाया जाए।कर्मयोगी कॉलेज के बाहर जुटे ग्रामीण। इनकी मांग की है कि, यहां क्वारैंटाइन सेंटर न बनाया जाए।

  • भदोखर थाना क्षेत्र का मामला, ग्रामीणों ने कोरोना के डर से सेंटर बनाए जाने का किया विरोध
  • मौके पर फोर्स तैनात, आरोपियों के चिन्हांकन में जुटी, गिरफ्तारी के लिए दबिश जारी

दैनिक भास्कर

Apr 29, 2020, 06:48 PM IST

रायबरेली. पूरा देश जहां कोरोनावायरस को मात देने के लिए संकल्पबद्ध है तो वहीं कुछ लोगों को कोरोना वॉरियर्स के साथ बदसलूकी व मारपीट कर रहे हैं। ताजा मामला उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले का है। बुधवार को यहां क्वारैंटाइन सेंटर का चयन करने पहुंचे लेखपाल व ग्राम विकास अधिकारी को पीटने के लिए ग्रामीणों ने दौड़ा दिया। उन पर भी पथराव किया गया। दोनों कर्मचारियों ने भागकर अपनी जान बचाई। पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में लिया है। दरअसल, ग्रामीणों को डर था कि, उनके बीच क्वारैंटाइन सेंटर बन जाने से ये बीमारी उनको भी लग जाएगी। मौके पर फोर्स तैनात है। 


दरअसल, योगी सरकार ने हर जिले में 10 से 15 हजार क्षमता वाले क्वारैंटाइन सेंटर बनाने के लिए निर्देश दिए हैं। इसी क्रम में हर जिले में क्वारैंटाइन सेंटर के लिए जगह चिन्हित की जा रही है। ज्यादातर स्कूल-कॉलेजों को लिया जा रहा है। रायबरेली में सदर तहसील के मुलिहामउ गांव में लेखपाल व ग्राम विकास अधिकारी कर्मयोगी डिग्री कॉलेज पहुंचे। ग्रामीणों को जब यह जानकारी हुई कि उनके गांव में क्वारैंटाइन सेंटर बनने जा रहा है तो उन्होंने दोनों कर्मचारियों का घेराव कर लिया। उनके साथ गाली-गलौच शुरू कर दी। 

कॉलेज के समीप तैनात फोर्स।

तभी भीड़ में से किसी ने कर्मियों पर पथराव भी शुरू कर दिया। यह देख दोनों कर्मचारी मौके से भाग निकले और पुलिस को सूचना दी। आनन-फानन में स्थानीय भदोखर पुलिस मौके पर पहुंची और भीड़ को तितर-बितर किया। फिलहाल मौके पर कई थानों की फोर्स तैनात कर दी गई है और घटना में शामिल एक युवक को हिरासत में ले लिया गया है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना