कानपुर / दबंगो ने एक युवक की बेल्ट, लात-घूंसो से बेरहमी से की पिटाई, वीडियो वायरल होने पर मामला दर्ज

ये तस्वीर कानपुर की है। यहां रविवार को एक युवक की बेरहमी से पिटाई की गई। जिसका वीडियो सोमवार को सोशल मीडिया पर वायरल है।
X

  • बिठूर थाना क्षेत्र के मंधना का मामला
  • पुलिस ने वीडियो के आधार पर आरोपियों की पहचान की

दैनिक भास्कर

Jun 01, 2020, 07:08 PM IST

कानपुर. उत्तर प्रदेश में कानपुर के बिठूर थाना क्षेत्र में एक युवक की पिटाई का वीडियो सामने आया है। 15 से 20 लोग मिलकर एक युवक को पूरे मोहल्ले में दौड़ा-दौड़ा कर बेल्ट और लात घूसों से पीटते नजर आए। युवक अपनी जान बचाकर इधर-उधर भाग रहा था। युवक लोगों से खुद को बचाने की अपील कर रहा था। लेकिन दबंग उसे बेरहमी से पीटते जा रहे थे। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद आलाधिकारी हरकत में आ गए हैं।

बिठूर थाना क्षेत्र के मंधना में रविवार को एक युवक हेयर कट कराने के लिए गया था। तभी उसका स्थानीय लड़कों से किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इसके बाद पूरे मोहल्ले के लड़के उसे उठाकर बस्ती में ले आए। इसके बाद उसकी बेरहमी से पिटाई की। पूरा क्षेत्र तमाशबीन बनकर पिटाई को देखता रहा। कोई भी इतनी हिम्मत नहीं जुटा पाया कि दबंगों के चुंगल से युवक को छुड़ा ले। 1 मिनट 42 सेकेंड के वायरल वीडियो में हर कोई उस पर लात घूंसे की बरसात करता नजर आया। 

एसपी अनिल कुमार ने बताया कि, वीडियो के अधार पर मारपीट करने वाले लड़कों की पहचान कर ली गई है। मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना