लिव इन में रह रही महिला की हत्या:पत्थर से कुचलकर प्रेमी ने किया 35 साल की महिला का मर्डर, मां की मौत के बाद 10 साल की बेटी बेसहारा

झांसीएक वर्ष पहले
यह तस्वीर झांसी की है। पुलिस ने मौके से साक्ष्य जुटाए हैं। लेकिन आरोपी अभी फरार है।
  • महिला की बेटी ने पुलिस को दिया बयान, प्रेमी पर हत्या का लगाया आरोप
  • पति को छोड़कर मजदूरी करने लगी थी महिला, झगड़े के बाद हत्या

उत्तर प्रदेश के झांसी में लिव इन रिलेशनशिप में रह रही महिला की पत्थर से कुचलकर हत्या का मामला सामने आया है। वारदात को अंजाम देने का आरोप उसके प्रेमी पर है। वह फिलहाल फरार है। महिला की मौत के बाद उसकी 10 साल की बच्ची बेसहारा हो गई है।

हत्या का मामला झांसी के प्रेमनगर थाने के तहत आने वाले कृष्णा नगर का है। यहां रहने वाली 35 साल की नसरीन की शादी इकबाल के साथ हुई थी। दोनों की आफिया नाम की 10 साल की एक बेटी भी है। किसी कारणवश कुछ समय पहले नसरीन ने इकबाल को छोड़ दिया था।

नजदीकियां बढ़ने के बाद रिलेशनशिप में रहने लगे थे दोनों

नसरीन मजदूरी करके अपना और अपनी बेटी का पेट भर रही थी। इस दौरान उसकी मुलाकात मध्यप्रदेश के दतिया जिले में रहने वाले बलवीर से हुई। मुलाकात के बाद नजदीकियां बढ़ीं और दोनों लिव इन रिलेशनशिप में साथ रहने लगे। नसरीन झांसी के बौध्द बिहार में बलवीर के साथ किराए का मकान लेकर रह रही थी।

नसरीन मूलरूप से जालौन जनपद की रहने वाली थी। नसरीन की बेटी आफिया ने पुलिस को बताया कि उसकी मां का बलवीर के साथ किसी बात पर झगड़ा हुआ था। झगड़ा बढ़ने के बाद बलवीर ने नसरीन पर पत्थर से हमला कर दिया, जिसमें उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने पंचनामा बनाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।