पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Yogi Adityanath | Lucknow Coronavirus News Updates; Yogi Adityanath Government Targeted By Aap Mp Sanjay Singh Over Corona Kit

'आप' नेता का योगी सरकार पर हमला:संजय सिंह ने कहा- योगी सरकार आपदा में अवसर तलाश रही है; कोरोना किट सस्ते दाम में उपलब्ध, पर सरकार दोगुनी कीमत दे रही

लखनऊ10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आप सांसद संजय सिंह ने मामले की जांच एसआईटी से किए जााने की मांग की है। - Dainik Bhaskar
आप सांसद संजय सिंह ने मामले की जांच एसआईटी से किए जााने की मांग की है।
  • संजय सिंह ने कोरोना संक्रमण रोकने में भाजपा सरकार को विफल बताया

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद और उत्तर प्रदेश प्रभारी संजय सिंह ने शुक्रवार को सुल्तानपुर में कोरोना किट खरीद में सामने आई धांधली को लेकर योगी सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार को शर्म आनी चाहिए। जनता कोरोना से मर रही है और सरकार कोरोना के नाम पर भ्रष्टाचार करने में लगी है। जो सामान सस्ते में खरीदा जा सकता है, उसे सरकार दोगुने दाम में खरीद रही है।

ऑनलाइन दाम बहुत कम, फिर ऊंचे दाम पर क्यों खरीदी किट

संजय सिंह ने कहा कि सुल्तानपुर में जिलाधिकारी ने 2600 रुपए की कोरोना किट 9,950 रुपए में खरीदी। जबकि, ऑनलाइन खरीदने पर ऑक्सीमीटर की कीमत 800 रुपए, थर्मामीटर की कीमत 1800 रुपए है।आखिर इतना बड़ा भ्रष्टाचार किसके इशारे पर हुआ है?

संजय सिंह ने कहा कि प्रदेश सरकार कोरोना संक्रमण से लड़ने में पूरी तरह फेल साबित हुई है। प्रदेश सरकार के दो मंत्री, अधिकारी, कई स्वास्थ कर्मचारी और पत्रकार भी कोरोना संक्रमण से अपना जीवन गंवा चुके हैं और इस भीषण कोरोना काल में भी योगी सरकार भ्रष्टाचार के नए-नए अवसर तलाश रही है।

मामले की एसआईटी जांच हो

संजय सिंह ने कहा कि जैसे कॉमनवेल्थ, 2जी, कोयला घोटाला हिंदुस्तान में हुआ, वैसे ही यूपी की योगी सरकार में कोरोना घोटाला हुआ है। इस घोटाले के खिलाफ हाईकोर्ट के सिटिंग जज से एसआईटी बना के जांच कराई जानी चाहिए और जो लोग भी इसमें दोषी हो उन पर सख्त से सख्त कार्रवाई कर जेल में डाल देना चाहिए।

खबरें और भी हैं...