CM ने लिया दो जिला का जायजा:सीएम योगी ने पूछा घर में कितने शौचालय हैं, कोरोना संक्रमित बोला-साहब गरीब आदमी हूं दूसरा शौचालय नहीं बनवा सकता

मुरादाबाद8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सीएम योगी आदित्यनाथ ने इस दौरान मनोहरपुर गांव पहुंच कर घरों में आइसोलेट मरीजों से भी मुलाकात कर उनका हाल जाना। - Dainik Bhaskar
सीएम योगी आदित्यनाथ ने इस दौरान मनोहरपुर गांव पहुंच कर घरों में आइसोलेट मरीजों से भी मुलाकात कर उनका हाल जाना।
  • इस दौरान सीएम योगी ने ग्रामीणों से पूछा कि क्या कोविड की दवाएं उन्हें मिल रही है या नहीं गांव में क्या स्थिति है।

सीएम योगी आदित्यनाथ कोविड के हालातों का जायजा लेने के लिए आज वेस्ट यूपी के दो जिलों मुरादाबाद और बरेली के दौरे पर रहे। शनिवार सुबह सीएम योगी सबसे पहले मुरादाबाद पहुंचे। जहां उन्होंने इंटिग्रेटेड कोविड कमांड सेंटर का जायजा लिया। यही नहीं सीएम योगी ने मंडल के अधिकारीयों के साथ वीडियो कांफ्रेंसिंग कर जिलों में कोविड का हाल भी जाना। सीएम ने मुरादाबाद दौरे के समय एक गांव मनोहरपुर का औचक निरीक्षण करने पहुचे। जहां उन्होंने कोरोना संक्रमित मरीजो का हाल चाल जाना। एक कोरोना संक्रमित मरीज से जब मुख्यमंत्री ने पूछा कि घर मे कौन कौन संक्रमित है तो मरीज सुंदर ने कहा कि बेटा भी कोरोना संक्रमित है। फिर सीएम ने पूछा घर मे कितने शौचालय है? तब सुंदर ने कहा कि घर मे एक ही शौचालय है, साहब में गरीब आदमी हूँ इसलिए दूसरा शौचालय नही बनवा सकता।

घर में आइसोलेट रहे मरीजों से की बातचीत

कोरोना महामारी में मुरादाबाद मंडल में कोरोना की तैयारियों का जायजा लेने सीएम योगी आदित्यनाथ मुरादाबाद पहुचे थे। अपने तय कार्यक्रम के बीच मे सीएम योगी मुरादाबाद जनपद के एक गांव मनोहरपुर गांव में पहुच गए। मनोहरपुर गांव में जैसे ही मुख्यमंत्री का काफिला पहुचा तो गांव वालों भौचक रह गए। मनोहरपुर गांव में कुछ कोरोना संक्रमित मरीज होम आइसोलेट है। जिनका हालचाल जानने के लिए मुख्यमंत्री गांव में पहुचकर अपनी कार से उतरकर एक कोरोना संक्रमित मरीज सुंदर के घर के बाहर पहुचकर उसके परिवार का हालचाल जाना। गांव में पहुचकर एक कोरोना संक्रमित मरीज सुंदर से सीएम ने पूछा कि कोरोना की किट मिल रही है या नही, इस पर सुंदर ने कहा कि कोरोना किट तो नही मिली लेकिन सरकारी अस्पताल से दवाई जरूर मिली है।

बरेली में भी सीएम ने लिया कोरोना संक्रमित मरीजों का हाल

सीएम योगी ने शनिवार को बरेली में भी कोविड कमांड कंट्रोल का निरीक्षण किया। योगी ने अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों से भी कोविड के हालात को लेकर बात की। सीएम योगी अपने तय कार्यक्रम के अलावा थाना इज्जतनगर थाना क्षेत्र के मुड़िया नवी अहमद नगर गांव में पहुंचे। इस दौरान सीएम योगी ने ग्रामीणों से पूछा कि क्या कोविड की दवाएं उन्हें मिल रही है या नहीं गांव में क्या स्थिति है। उन्होंने यह भी कहा है कि हमे अपने गांव को कोविड से बचाकर रखना है।

खबरें और भी हैं...