पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

गाजियाबाद…50 सेकेंड में 29 डंडे बरसाए:युवक के दांत तोड़े, सिर से लेकर पैर तक चोटें; 3 माह पुराने विवाद का दर्दनाक तरीके से लिया बदला

गाजियाबाद12 दिन पहले
गाजियाबाद के कस्बा लोनी में युवक को डंडे से बीच सड़क पीटा।

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक युवक को सड़क पर गिराकर बुरी तरह पीटा गया। लात-घूंसे, लोहे की रॉड से 50 सेकेंड में 29 वार किए गए। घटना में पीड़ित युवक के तीन दांत टूट गए। सिर, हाथ-पैरों में गंभीर चोटें आई हैं। वीडियो सोशल मीडिया में आने और तहरीर देने के बावजूद पुलिस ने अब तक मामले में कोई कार्रवाई नहीं की है।

कोर्ट से तारीख करके लौटते वक्त हमला बोला
मामला कस्बा लोनी के संगम विहार का है। यहां के निवासी राहुल ने बताया कि वह मजदूरी करता है। 16 मई को उसके ताऊ के घर में शादी थी। इस दौरान कुछ लड़कों से विवाद हो गया था। मारपीट में राहुल जेल चला गया और तीन दिन बाद जमानत पर छूटकर घर लौटा था। राहुल ने बताया कि 20 जुलाई की शाम करीब 4 बजे वह कोर्ट से तारीख करके लौट रहा था। रास्ते में दूसरे पक्ष के लोगों ने उसे दबोच लिया। तमंचे की बट सिर में मारी। लाठी-डंडों से पिटाई की। आरोप है कि चाकू से भी वार किए गए। जान से मारने की धमकी देकर आरोपी भाग निकले। इस दौरान किसी ने मामले का वीडियो रिकॉर्ड कर लिया।

तीन दांत टूटे, चलने की स्थिति में नहीं
पिटाई का 50 सेकेंड का वीडियो बुधवार को सोशल मीडिया में जारी हो गया। इसमें दिख रहा है कि राहुल को सड़क पर गिराकर दो युवकों ने कितनी बुरी तरह से पीटा गया है। पिटाई में राहुल के 3 दांत भी टूट गए। सिर में लोहे की रॉड लगने से उसको कई टांके आए हैं। फिलहाल वह चलने की स्थिति में नहीं है और प्राथमिक इलाज के बाद घर पर आराम कर रहा है।

पीड़ित युवक राहुल।
पीड़ित युवक राहुल।

पुलिस बोली- तहरीर नहीं आई, भास्कर के पास लिखित शिकायत उपलब्ध
पीड़ित परिजनों ने बताया कि मंगलवार को पिटाई के कुछ देर बाद वह लोनी थाने पर पहुंचे। मामले की लिखित तहरीर दी। पुलिस कम्प्यूटर से टाइप कराकर दोबारा तहरीर लेकर आने की बात कह रही है। अभी तक आरोपियों पर मामला दर्ज नहीं हुआ है। उधर, लोनी बॉर्डर थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़ित राहुल पढ़ा-लिखा नहीं है। उसकी तरफ अभी कोई तहरीर नहीं आई है। फिर भी एक पुलिस टीम आरोपियों की तलाश में भेज दी गई है। बता दें, राहुल की तरफ से थाने में जो तहरीर दी गई है, उसकी कॉपी 'दैनिक भास्कर' के पास मौजूद है।

खबरें और भी हैं...