पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बुलंदशहर की घटना:बाइक सवार युवक को दबंगों ने लाठी-डंडों से पीटा; पुलिस ने केस दर्ज किया, सीसीटीवी फुटेज वायरल

बुलंदशहर9 दिन पहले
यह तस्वीर बुलंदशहर की है। पीड़ित युवक (बाएं से दूसरा) ने अपने साथियों के साथ खुर्जा कोतवाली पहुंचकर मामले की शिकायत की।
  • खुर्जा नगर कोतवाली क्षेत्र का मामला
  • पुलिस ने कहा- जांच के बाद होगी कार्रवाई

उत्तर प्रदेश में बुलंदशहर जिले के खुर्जा नगर कोतवाली क्षेत्र में एनएच-91 पर एक युवक की पिटाई का सीसीटीवी सामने आया है। आरोप है कि बाइक सवार युवक पर करीब छह दबंगों ने लाठी-डंडे से हमला किया। इस घटनाक्रम का सीसीटीवी भी सामने आया है। पीड़ित का आरोप है कि थाने में आरोपियों के खिलाफ शिकायत भी की। लेकिन पुलिस ने जांच का हवाला देकर पल्ला झाड़ लिया। हालांकि पुलिस का कहना है कि इस मामले में केस दर्ज कर लिया गया है और अभियुक्तों को पकड़ने के लिए दबिश दी जा रही है।

एनएच-91 पर विजय ढाबा है। बीते 31 जुलाई को केशव कुमार ढाबे के सामने अपनी बाइक खड़ी कर रहा था। तभी अचानक दौड़ते हुए आए लाठी-डंडे से लैस दबंगों ने उस पर हमला कर दिया। बेरहमी से पिटाई करने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। पीड़ित युवक ने अपने साथियों के साथ खुर्जा कोतवाली पहुंचकर पुलिस से दबंगों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। फिलहाल जिस तरह पीड़ित हमलावरों के नाम बता रहा है उससे यह पुरानी रंजिश में मारपीट का मामला भी प्रतीत हो रहा है।

वहीं, पुलिस मामले की बारीकी से जांच करने का दावा कर रही है। पुलिस ने कहा कि इस मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। अभियुक्तों को पकड़ने के लिए पुलिस की टीमें दबिश दे रही हैं।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- धार्मिक संस्थाओं में सेवा संबंधी कार्यों में आपका महत्वपूर्ण योगदान रहेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आने से राहत महसूस होगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा और कई प्रकार की गतिविधियों में आज व्यस्तता बनी...

और पढ़ें