पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Youth Shot Dead In A Gaming Dispute; Unknown People Shot In The Neck, Dead Body Found In The Field In The Morning

कानपुर में हत्या:जुआ खेलने के विवाद में युवक की गोली मारकर हत्या; गर्दन में गोली मारकर खेत में फेंक दिया शव

कानपुरएक वर्ष पहले
कानपुर के घाटमपुर इलाके में शुक्रवार रात को जुआ खेलते समय हुए विवाद के बाद कुछ लोगों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी।
  • कुछ लोगों के साथ जुआ खेलते समय हुआ विवाद
  • मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी

उत्तर प्रदेश में घाटमपुर कोतवाली क्षेत्र के भदरस गांव में शुक्रवार जुआ खेल रहे लोगों के बीच हुए विवाद में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या के बाद शव को खेत में फेंक दिया था। शनिवार सुबह खेत में शव होने की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बताया जा रहा है कि पप्पू बाजपेई (45) गांव के बाहर खेत में कुछ लोगों के साथ जुआ खेल रहा था। यहां जुआ के दौरान हुए विवाद में अज्ञात लोगों ने पप्पू के सीने व गर्दन में गोली मार दी। मौके पर ही उसकी मौत हो गई और हत्यारोपी भाग निकले। सुबह शव पाया गया तो कोहराम मच गया।

ग्रामीणों ने शव देखकर दी पुलिस को सूचना

शनिवार सुबह खेतों में पहुंचे ग्रामीणों ने पप्पू का शव पड़ा देखा तो सूचना परिजनों व पुलिस को दी । मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल की जांच पड़ताल कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। थाना प्रभारी घाटमपुर ने बताया कि प्रथम दृष्टि जुए के विवाद में हत्या किए जाने की बात सामने आ रही है अभी मामले की जांच की जा रही हैं जल्द ही हत्यारे गिरफ्तार कर लिए जाएंगे।