पीलीभीत में मुठभेड़ के बाद 4 गिरफ्तार:गोली मारकर पुलिस ने दबोचा, दो घायल; 16 अगस्त को बदमाशों ने बुजुर्ग से लूटे से 2.50 लाख रुपए

पीलीभीत2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जगबीर और गगन पैर में गोली लगने से घायल हो गए। - Dainik Bhaskar
जगबीर और गगन पैर में गोली लगने से घायल हो गए।

पीलीभीत में पूरनपुर थाना पुलिस ने बीते दिनों हुई लूट की घटना के मामले में मुठभेड़ के बाद चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इस दौरान पुलिस द्वारा की गई जवाबी कार्रवाई में दो बदमाशों के पैर में गोली लगने की बात सामने आई है। वहीं घटना के बाद जिले के तमाम आला अधिकारी घटनास्थल का निरीक्षण करने पहुंचे हैं।

16 अगस्त को बाइक सवार बदमाशों ने 2.50 लाख रुपए लूट थे। पूरनपुर थानाक्षेत्र के अंतर्गत मुझा रोड पर 60 वर्षीय बुधराम बैंक से रुपए निकालकर बेटे के साथ घर जा रहे थे। तभी बदमाशों ने गोली मारकर रुपए लूट लिए थे। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही थी। गुरुवार देर रात पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया। आरोपियों की निशानदेही पर जब पुलिस घटना में शामिल अन्य तीन आरोपियों को पकड़ने के लिए पहुंची तो पुलिस को देखते ही आरोपियों ने टीम पर ताबड़तोड़ फायर करना शुरू कर दिए जिसके बाद पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की।

पीलीभीत पुलिस द्वारा की गई जवाबी कार्रवाई में जगबीर और गगन वीर नाम के दो अभियुक्त पैर में गोली लगने से घायल हो गए।
पीलीभीत पुलिस द्वारा की गई जवाबी कार्रवाई में जगबीर और गगन वीर नाम के दो अभियुक्त पैर में गोली लगने से घायल हो गए।

एक बदमाश फरार हो गया

पीलीभीत पुलिस द्वारा की गई जवाबी कार्रवाई में जगबीर और गगन वीर नाम के दो अभियुक्त पैर में गोली लगने से घायल हो गए। वहीं मौका पाकर एक अज्ञात अभियुक्त मौके से भाग निकला पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए सीएचसी भर्ती कराया है। घटना की सूचना मिलने के बाद जिले के एसपी घटनास्थल का निरीक्षण करने पहुंचे.

मौके पर पहुंचे एसपी

मामले पर जानकारी देते हुए जिले के एसपी दिनेश कुमार पी ने बताया है कि पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ के दौरान दो आरोपियों के पैर में गोली लगी है। इन बदमाशों द्वारा बीते दिनों बैंक से पैसे निकाल कर घर जा रहे बुजुर्ग से ढाई लाख रुपए की लूट की घटना को अंजाम दिया गया था।

खबरें और भी हैं...