पीलीभीत में सपा ने दिया 'आप' को झटका:'आप' के जिलाध्यक्ष ने अपनाया समाजवाद, बोले- मैंने राजनीतिक हत्या से बचने के लिए सपा का दामन थामा

पीलीभीत9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव मे मतदान से पहले अब तमाम नेताओं का दल बदलने का सिलसिला शुरू हो गया है। ऐसे में पीलीभीत की सियासत में एक बार फिर समाजवादी पार्टी ने राजनैतिक सिक्सर जड़ विरोधियों को चौंका दिया है। दरअसल, पीलीभीत में आम आदमी पार्टी के जिला अध्यक्ष को समाजवादी पार्टी के पदाधिकारियों ने सपा में शामिल कर पार्टी की सदस्यता दिलाई है।

अनस अंसारी बोले- हेलीकॉप्टर से उतारे गए प्रत्याशी
आम आदमी पार्टी के जिला अध्यक्ष रहे अनस अंसारी समाजवादी पार्टी में शामिल हो गए हैं। सदस्यता ग्रहण करने के साथ ही उन्होंने अपना समर्थन समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी डॉक्टर शैलेंद्र गंगवार को दिया। दैनिक भास्कर से बातचीत करते हुए अनस अंसारी ने बताया कि पार्टी अपने मूल उद्देश्यों से भटक गई है, बड़े नेताओं की अनदेखी कर हेलीकॉप्टर से प्रत्याशियों को उतारने का काम हुआ है। साथ ही ऐसे लोगों का चयन हुआ है जिनका अपना कोई जनाधार नहीं है।

अनस अंसारी ने कहा कि सांठ-गांठ कर पार्टी के कई प्रत्याशियों ने अपना नामांकन भी दाखिल नहीं किया। ऐसे में मैंने अपनी राजनीतिक हत्या से बचने के लिए समाजवादी पार्टी का दामन थामा है। उन्होंने कहा कि मुझे पार्टी से कोई शिकायत नहीं, मैंने अपने खून पसीने से सींचकर आम आदमी पार्टी को जिले में खड़ा किया था।

48 घंटे पहले ही पीलीभीत पहुंचे थे संजय सिंह
जिले की बीसलपुर विधानसभा सीट पर आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी डीपी गंगवार के समर्थन में जनसभा को संबोधित करने आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह पीलीभीत आए थे। आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद के पीलीभीत आगमन के 48 घंटे के अंदर ही समाजवादी पार्टी ने आम आदमी पार्टी को एक बड़ा झटका दे दिया है।सपा के जिला महासचिव युसूफ कादरी ने अनस अंसारी को सपा की सदस्यता ग्रहण कराई है।

खबरें और भी हैं...