पीलीभीत में चचेरे भाई की चाकू से गोदकर हत्या:घर की महिलाओं में विवाद के बाद भिड़े दोनों भाई, एक को चाकू से गोद डाला

पीलीभीत7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पीलीभीत में चचेरे भाई की चाकू से गोदकर हत्या। - Dainik Bhaskar
पीलीभीत में चचेरे भाई की चाकू से गोदकर हत्या।

पीलीभीत के बिलसंडा थाना क्षेत्र में मामूली विवाद के बाद गुरुवार देर रात नशे में धुत युवक ने चचेरे भाई की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार

बता दें कि बिलसंडा थाना क्षेत्र के रौतापुर गांंव निवासी वेदपाल कश्यप का अपने चचेरे भाई कल्लू से विवाद चल रहा था। गुरुवार देर रात शराब के नशे में धुत होकर आए कल्लू ने वेदपाल को घेर लिया। इस दौरान कल्लू ने वेदपाल पर चाकू से एक के बाद एक कई वार किए। घटनास्थल पर ही वेदपाल की मौत हो गई। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी कल्लू मौके से फरार हो गया।

दिन में घर की महिलाओं में हुआ था विवाद

मामले की सूचना मिलने पर बिलसंडा थानाध्यक्ष उदयवीर सिंह पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। थानाध्यक्ष उदयवीर सिंह ने बताया कि मृतक और हत्यारोपी के मकान एक-दूसरे से मिले हुए हैं। दिन में दोनों परिवारों की महिलाओं के बीच झगड़ा हो गया था। इसी को लेकर घटना को अंजाम दिए जाने की बात कही जा रही है। हालांकि घटना के पीछे की असली वजह क्या है, इसका अभी खुलासा नहीं हो पाया है। जांच की जा रही है।

खबरें और भी हैं...