लखीमपुर खीरी में हिंसा के बाद कई जिलों में प्रदर्शन:पीलीभीत में किसानों ने हाईवे किया जाम, शामली में दिल्ली-सहारनपुर हाईवे पर लेटे भाकियू कार्यकर्ता; प्रदेश में हाई अलर्ट

पीलीभीत2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
लखीमपुर खीरी में हिंसा के बाद कई जिलों में प्रदर्शन। - Dainik Bhaskar
लखीमपुर खीरी में हिंसा के बाद कई जिलों में प्रदर्शन।

लखीमपुर खीरी जिले में प्रदर्शन के दौरान किसानों की मौत के बाद प्रदेश के तमाम शहरों में विरोध प्रदर्शन शुरू हो गया है। किसान सड़कों पर उतर कर प्रदर्शन कर रहे हैं। कई जगहों पर हाईवे जाम कर दिया गया है। किसानों के प्रदर्शन को देखते हुए वेस्ट यूपी में अलर्ट जारी कर दिया गया है। आरोप है कि केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा के बेटे ने किसानों के ऊपर गाड़ी चढ़ा दी, इसी को लेकर विरोध प्रदर्शन शुरू हो गया है।

  1. पीलीभीत जिले में किसान सड़कों पर उतर आए हैं। जाम लगाकर किसान विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। पूरनपुर तहसील क्षेत्र में घुघचाई चौराहे पर किसानों ने हाईवे पर जाम लगा दिया है। समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष जगदीश सिंह चक्का भी कार्यकर्ताओं के साथ हाईवे पर बैठकर प्रदर्शन कर रहे हैं। भाकियू के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत के पीलीभीत से गुजरने को लेकर जिला प्रशासन अलर्ट मोड पर है।
  2. शामली जिले में भारतीय किसान यूनियन के नेता सवित मलिक किसानों के साथ नेशनल हाईवे दिल्ली-सहारनपुर मार्ग पर लेटकर धरना प्रदर्शन कर रहे हैं। वहीं आदर्श मंडी थाना क्षेत्र के गुरुद्वारे पर ट्रैक्टर से किसानों के आने का सिलसिला शुरू हो गया है।
खबरें और भी हैं...