गोवंशों की चुनावी दावत:पीलीभीत में कांग्रेस प्रत्याशी ने बनाई 5 एकड़ में गोशाला, बोले-गोशाला में लगाऊंगा भगवान कृष्ण की मूर्ति

पीलीभीत7 महीने पहले

उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव के मतदान की तारीख नजदीक आते ही अब तमाम अलग-अलग तस्वीरें सामने आने लगी हैं। एक तरफ जहां प्रत्याशी अनोखे तरीके से प्रचार में जुटे हैं तो वहीं पीलीभीत में कांग्रेस के प्रत्याशी ने कुछ ऐसा कर दिखाया है, जिसे स्थानीय लोगों को एक बड़ी समस्या से निजात मिलने लगी है।

दरअसल पीलीभीत में कांग्रेस के जिला अध्यक्ष रहे हरप्रीत सिंह को कांग्रेस पार्टी ने बरखेड़ा विधानसभा से अपना प्रत्याशी बनाया है। ऐसे में हरप्रीत सिंह ने अपनी विधानसभा क्षेत्र के लोगों को आवारा पशुओं की समस्या से निजात दिलाने के लिए 5 एकड़ जमीन में तार फेंसिंग कराकर गोशाला का निर्माण शुरू कर दिया है। इस गोशाला में दूर दराज से पशुओं को पकड़ कर लाया जा रहा है। इसके साथ ही चारे की व्यवस्था करने के लिए कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा 20 एकड़ गेहूं की फसल को मजदूरों की मदद से कटवा कर गोवंश को खिलाया जा रहा है।

स्थानीय लोग बोले बड़ी समस्या से मिली निजात

गौशाला निर्माण के बाद जब स्थानीय लोगों से इस पूरे मामले पर संपर्क किया गया तो स्थानीय लोगों ने कैमरे पर बताया कि गोशाला निर्माण से आवारा गोवंश की एक बड़ी समस्या से निजात मिली है तो वहीं गोवंश की भी दुर्दशा अब देखने को नहीं मिलती।

कांग्रेस प्रत्याशी बोले लगेगी श्री कृष्ण की मूर्ति

कांग्रेस प्रत्याशी हरप्रीत सिंह से जब इस गोशाला निर्माण को लेकर सवाल किया गया तो हरप्रीत सिंह ने कहा कि इस गोशाला को चुनाव की दृष्टि से जोड़कर देखना गलत है यह काम काफी पहले से चला आ रहा है और लगातार आगे बढ़ रहा है इसके साथ ही हरप्रीत सिंह ने बताया कि गायों की दुर्दशा देखकर उन्हें तकलीफ होती थी इसके चलते उन्होंने गोशाला निर्माण का फैसला लिया इस गोशाला में चारे व डॉक्टर की व्यवस्था के साथ-साथ एक भगवान श्री कृष्ण की तस्वीर भी गाय के साथ लगाई जाएगी जिसका आर्डर राजस्थान में दिया जा चुका है।

खबरें और भी हैं...