लखीमपुर में हिंसा के बाद बीजेपी नेताओं के कार्यक्रम रद्द:पीलीभीत में विधायक घरों में हुए कैद, आवास और कार्यालय के बाहर भारी पुलिस फोर्स तैनात

पीलीभीत2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बीजेपी नेताओं के घर के बाहर पुलिस फोर्स तैनात। - Dainik Bhaskar
बीजेपी नेताओं के घर के बाहर पुलिस फोर्स तैनात।

लखीमपुर में बीजेपी कार्यकर्ताओं द्वारा किसानों पर गाड़ी चढ़ाए जाने के बाद आठ लोगों की मौत के मामले में अब पूरे यूपी में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है। पीलीभीत में भी जिला प्रशासन ने चाक-चौबंद व्यवस्थाएं कर रखी हैं। मामले की गंभीरता को देखते हुए जिले भर के बीजेपी नेताओं ने अपने कार्यक्रमों को रद्द कर दिया है।

चप्पे चप्पे पर पुलिस फोर्स है तैनात

देर रात राकेश टिकैत का काफिला भी पीलीभीत जिले से होकर गुजरा था। जहां राकेश टिकैत ने डीएम एसपी का घेराव करने के लिए किसानों को संयुक्त मोर्चा की कॉल के बारे में बताया था। ऐसे में जिला प्रशासन ने इस अल्टीमेटम को लेकर सुबह से ही तैयारियां शुरु कर दी थी। चप्पे-चप्पे पर पुलिस फोर्स तैनात है, तो वहीं बीजेपी के बड़े पदाधिकारियों और विधायकों के कार्यालय के बाहर भी पीएसी और पुलिस ने डेरा डाल रखा है।

बीजेपी के नेताओं के कार्यक्रम हुए रद्द

उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी के विधायक और तमाम अन्य कार्यकर्ता लगातार क्षेत्र में जाकर कार्यक्रम कर रहे थे। ऐसे में अब जिले में बढ़ते किसानों के आक्रोश को देखते हुए बीजेपी विधायक और अन्य जनप्रतिनिधियों ने अपने कार्यक्रम रद्द कर दिए हैं। इसके साथ ही जनप्रतिनिधि अपने अपने घर पर ही बैठे हैं। उनके आवास और कार्यालय के बाहर भारी पुलिस फोर्स तैनात है।

खबरें और भी हैं...