दुल्हन की छोटी बहन से छेड़खानी पर हुआ विवाद:पीलीभीत में वर पक्ष ने वधू पक्ष को पीटा, परिवार समेत दुल्हन पहुंची थाने

पीलीभीत4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पीलीभीत में दुल्हन को विदा करवाने गए मायके वालों को वर पक्ष ने जमकर पीटा। जिसके बाद दुल्हन परिवार समेत पहुंची थाने। - Dainik Bhaskar
पीलीभीत में दुल्हन को विदा करवाने गए मायके वालों को वर पक्ष ने जमकर पीटा। जिसके बाद दुल्हन परिवार समेत पहुंची थाने।

पीलीभीत में शादी के बाद खाना खाने के दौरान दूल्हे पक्ष के लोगों ने दुल्हन की छोटी बहन के साथ छेड़छाड़ कर दी। जिसके चलते पार्टी में जमकर विवाद हो गया। वधू पक्ष का आरोप है कि वर पक्ष के लोगों ने सभी को बंधक बनाकर जमकर पीटा है। किसी तरह जान बचाकर दुल्हन परिवार के साथ थाने पहुंची।

7 अगस्त को हुई थी शादी
पूरनपुर थाना क्षेत्र के साहूकारा मोहल्ले की रहने वाली शबाना की शादी 7 अगस्त को रम्पुरा फकीरे गांव के रहने वाले नजमुल के साथ हुई थी। रविवार को जब वधू पक्ष के लोग दुल्हन को विदा कराने पहुंचे। तो खाने के दौरान किसी ने वधू की छोटी बहनों के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी । विरोध करने पर वधू पक्ष को बंधक बनाकर जमकर पीटा गया।

परिवार के साथ दुल्हन भी पहुंची थाने
विवाद के बाद दुल्हन घरवालों के साथ थाने पहुंची। पुलिस से पूरे मामले की शिकायत की गई। शिकायत मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर आरोपियों को पकड़ने के लिए रवाना हो गई है। पुलिस ने बताया कि शिकायत मिली है। पूरे मामले में जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

वधू पक्ष बोला- गाड़ी न मिलने से नाराज थे लड़के वाले
वधू पक्ष के लोगों ने बताया कि ससुराल पक्ष के लोग शादी में गाड़ी न मिलने से नाराज है। इसीलिए विवाद के बाद विवाहिता को जलाकर मार देने की धमकी भी दी गई है। हालांकि, उनका कहना है कि अपनी सामर्थ्य के अनुसार उन्होनें दान दहेज भी दिया था।

खबरें और भी हैं...