पीलीभीत में हुआ नाबालिग छात्रा का अपहरण:बेहोश करके कार में बैठाया, फिर मारा, छात्रा ने कार से कूदकर बचाई जान

पीलीभीत6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लड़की से पूछताछ शुरू की। - Dainik Bhaskar
पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लड़की से पूछताछ शुरू की।

पीलीभीत में बरखेड़ा कस्बे में स्कूल जाने के लिए निकली एक नाबालिग छात्रा का कार सवार बदमाशों ने अपहरण कर लिया। मामला संज्ञान में आने के बाद अब पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

एक गांव की रहने वाली 16 साल की छात्रा रोज की तरह सुबह 8:30 बजे घर से स्कूल जाने के लिए निकली। 9:00 बजे के करीब जब छात्रा स्कूल पहुंची, तभी कार सवार 4 बदमाशों ने छात्रा का अपहरण कर लिया।

आंख खुलने पर कार से कूद गई

अपहरणकर्ताओं ने छात्रा को बेहोश करके कार में खींच लिया। शहर के नजदीक पहुंचने पर जब नाबालिग छात्रा की आंख खुली, तो उसने चलती कार से कूद कर अपनी जान बचाई। नाबालिग छात्रा ने बताया कि उसके साथ कार में मारपीट भी की गई है।

जांच करवाई जा रही है

नाबालिग छात्रा के अपहरण का मामला संज्ञान में आने के बाद कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस नाबालिग छात्रा को अपने साथ थाने ले आई। मामले में पीलीभीत के अपर पुलिस अधीक्षक पवित्र मोहन त्रिपाठी ने बताया है कि जांच कर कार्रवाई कराई जाएगी।

कुछ दिनों पहले थाना क्षेत्र में हुआ था गैंगरेप

जिले में महिला संबंधी अपराध को लेकर ये कोई पहला मामला नही है। इससे पहले भी इसी थाना क्षेत्र में स्कूल जाने के लिए निकली एक नाबालिग छात्रा के साथ गैंगरेप के बाद हत्या का मामला सामने आया था। जिससे साफ जाहिर होता है कि अपराधियों के हौसले कितने बुलंद हैं। अपराधी लगातार पुलिस को चुनौती दे रहे हैं।

खबरें और भी हैं...