पीलीभीत...छात्रा से सरेराह छेड़छाड़, तेजाब डालने की दी धमकी:लड़की के पिता ने मना किया तो उन्हें भी दी जान से मारने की धमकी, पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज

पीलीभीत6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
एसपी पीलीभीत के आदेश पर थाना सुनगढ़ी में बरेली के एक युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। - Dainik Bhaskar
एसपी पीलीभीत के आदेश पर थाना सुनगढ़ी में बरेली के एक युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है।

पीलीभीत शहर के एक निजी स्कूल में पढ़ने वाली कक्षा 11 की छात्रा के साथ रास्ते में छेड़छाड़ करने, साथ ना चलने पर उसके माता-पिता को जान से मारने की धमकी देने और लड़की के ऊपर तेजाब डालकर जला देने की धमकी देने के मामले में एसपी पीलीभीत के आदेश पर थाना सुनगढ़ी में बरेली के एक युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है।

एसपी से की शिकायत

शहर के पीड़ित छात्रा के पिता ने एसपी को तहरीर देकर बताया कि, उनकी 16 वर्षीय बेटी शहर के एक स्कूल की कक्षा 11 की छात्रा है। छात्रा पहले बरेली में पढ़ती थी। बरेली के मोहल्ला होली चौक सूरत थाना प्रेमनगर निवासी गंगाराम का 27 वर्षीय पुत्र अंशुल सागर रास्ते में रोक कर अश्लील भाषा का प्रयोग कर उसे परेशान करता था। साथ ही धमकी देता था कि वह उसको उठाकर ले जाएगा। बेटी ने अंशुल की शिकायत की तो लड़की के पिता ने अंशुल को ऐसा ना करने को कहा तब अंशुल ने लड़की के पिता के साथ भी गाली-गलौज की और जान से मारने की धमकी दी। जिससे परेशान होकर उसने अपनी बेटी का नाम बरेली से कटवा कर शहर के स्कूल में लिखवा दिया। बताया कि आए दिन अंशुल पीलीभीत पहुंच जाता है और उनकी बेटी को रास्ते में रोककर परेशान करता है। साथ चलने को कहता है। फोन करके उनकी बेटी से अश्लील बातें करता है।

पॉक्सो एक्ट में दर्ज हुआ मुकदमा

2 दिसंबर को स्कूल जाते समय अंशुल ने उनकी बेटी को गांधी स्टेडियम रोड पर रोका और साथ चलने को कहा कि अगर वह साथ नहीं जाएगी तो उसके मां-बाप को जान से मार देगा और उसे तेजाब से जला देगा। बताया कि इस वजह से वह स्कूल न जाकर घर वापस आ गई और सारा घटनाक्रम बताया। एसपी के आदेश पर अंशुल सागर के खिलाफ थाना सुनगढ़ी में पॉक्सो एक्ट सहित कई गंभीर धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की गई है।