पीलीभीत... बार गोलीकांड के दो आरोपी गिरफ्तार:सुनगढ़ी के मीनार बार में हुए गोलीकांड के मामले में पुलिस ने गिरफ्तार किए दो आरोपी, भेजा जेल

पीलीभीत8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस गिरफ्त में आरोपी। - Dainik Bhaskar
पुलिस गिरफ्त में आरोपी।

पीलीभीत के सुनगढ़ी थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले मीनार बार में हुए गोलीकांड के मामले में पुलिस ने दो और आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा है। पुलिस का दावा है कि पूरे मामले में फरार चल रहे अन्य आरोपियों की भी गिरफ्तारी जल्द होगी।

दरअसल, पीलीभीत के सुनगढ़ी थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले मीनार बार में 8 फरवरी की देर रात मामूली विवाद के बाद दबंगों ने एक ठेकेदार काशिफ को गोली मार दी थी, गंभीर हालत में काशिफ को इलाज के लिए बरेली के अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां काशिफ हालत नाजुक बनी हुई थी।

वहीं सुनगढ़ी थाना पुलिस ने इस पूरे घटनाक्रम में विवेक अग्रवाल व अमन अग्रवाल नाम के दो आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा था। पूरे मामले में पीलीभीत के एसपी दिनेश पी ने विवेचना को सुनगढ़ी थाने से हटाकर कोतवाली पुलिस को सौंप दिया था। विवेचना मिलने के कुछ ही घंटों के अंदर पीलीभीत की कोतवाली थाना पुलिस ने सुनील सैनी और जुबेर अहमद को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। आरोपियों के पास से एक चाकू भी पुलिस ने बरामद किया है।

जल्द होगी अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी
शहर कोतवाल हरीश वर्धन सिंह ने बताया कि विवेचना मिलने के बाद कोतवाली पुलिस ने गोली कांड के मामले में शामिल दो आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा है। घटना में शामिल दो आरोपी अभी भी फरार चल रहे हैं। गोली कांड के मामले में फरार चल रहे आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

खबरें और भी हैं...