पीलीभीत में वरुण गांधी ने उठाई किसानों की आवाज:कहा- हत्या करके प्रदर्शनकारियों को चुप नहीं कराया जा सकता, मामले में सीबीआई जांच होनी चाहिए

पीलीभीत15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
वरुण गांधी ने ट्वीट करके उठाई किसानों की आवाज। - Dainik Bhaskar
वरुण गांधी ने ट्वीट करके उठाई किसानों की आवाज।

पीलीभीत के बीजेपी सांसद वरुण गांधी ने ट्वीट कर किसानों की आवाज उठाई है। एक वीडियो शेयर कर सांसद वरुण गांधी ने लिखा कि हत्या के जरिए प्रदर्शनकारियों को चुप नहीं कराया जा सकता है। गाड़ी से कुचल कर गिराए गए निर्दोष किसानों के खून के लिए जवाबदेही तय होनी चाहिए।

किसानों के लिए की इंसाफ की मांग

सांसद वरुण गांधी ने आगे लिखा कि अहंकार और क्रूरता का संदेश किसान के दिमाग में आने से पहले उन्हें न्याय दिया जाना चाहिए। बता दें कि सांसद वरुण गांधी लगातार किसानों के समर्थन में ट्वीट करते नजर आ रहे हैं। इससे पहले भी उन्होंने ट्वीट कर किसानों के लिए इंसाफ की मांग की थी। उन्होंने पूरे मामले में सीबीआई जांच कराने की मांग की है।

5 सितम्बर को भी किया था किसानों के पक्ष में ट्वीट

पहले भी वरुण गांधी ने ट्विटर पर किसानों के पक्ष में आवाज उठाई थी. उन्होंने केंद्र सरकार से किसानों का दर्द समझने की अपील की थी। बातचीत का सिलसिला शुरू करने के लिए कहा था। उन्होंने महापंचायत का एक वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा था कि मुजफ्फरनगर में आज प्रदर्शन के लिए लाखों किसान जुटे हैं। वे हमारा ही खून हैं। हमें उनके साथ फिर से सम्मानजनक तरीके से जुड़ने की जरूरत है। उनका दर्द समझें, उनका नजरिया देखें। दोनों पक्ष एक साझा समाधान तक पहुंचने की कोशिश करें।

खबरें और भी हैं...