• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Pilibheet
  • Sarerah Inspector And Constable Beaten Up In Pilibhit: Both Were Accused Of Thrashing The Auto Driver While Intoxicated; SP Suspended, Video Surfaced

पीलीभीत में दागदार खाकी:नशे में धुत दरोगा-सिपाही से हाथापाई, धक्का दे रहे, वर्दी खींच रहे लोग; एसएसपी ने सस्पेंड किया, वीडियो आया सामने

पीलीभीतएक महीने पहले
मामले का किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

पीलीभीत में खाकी दागदार हो गई है। नशे में धुत दरोगा-सिपाही को पकड़कर लोग हाथापाई कर रहे हैं। कोई धक्का दे रहा है तो कोई वर्दी खींच रहा है। बताया जा रहा है कि गजरौला कस्बे में तैनात दरोगा सुभाष चौधरी और सिपाही मोहित कुमार नशे में धुत होकर ऑटो ड्राइवर को पीट रहे थे। जब लोगों ने उन्हें रोकने की कोशिश की दरोगा और सिपाही वर्दी का रौब दिखाने लगे। जिससे आक्रोशित लोगों ने दोनों को पकड़ लिया और हंगामा करना शुरू कर दिया। इस पूरे मामले का किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जिसके बाद एसएसपी ने दोनों को सस्पेंड कर दिया है।

पुलिस लाइन में तैनात हैं दरोगा और सिपाही

यह कोई पहला मामला नहीं है की दरोगा सुभाष चौधरी सुर्खियों में आए हो इससे पहले भी दरोगा सुभाष चौधरी कई बार सुर्खियों में रह चुके हैं जानकारी के मुताबिक शांति व्यवस्था के लिए पुलिस लाइन में तैनात दरोगा सुभाष चौधरी और सिपाही मोहित को पूरनपुर में ड्यूटी पर लगाया गया था लेकिन ड्यूटी से गायब रह कर गजरौला कस्बे में पब्लिक से अभद्रता करने का वीडियो वायरल होने के बाद अब जिले में पुलिस की जमकर फजीहत हो रही है।

मेडिकल के लिए भेजे गए आरोपी दरोगा और सिपाही

दरोगा और सिपाही के साथ पब्लिक द्वारा बीच बाजार की गई अभद्रता का वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुआ आला अधिकारियों ने मामले का संज्ञान लेते हुए आरोपी दरोगा सुभाष चौधरी और सिपाही मोहित उपाध्याय को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया है।

देर शाम एसएसपी ने की कार्रवाई

पीलीभीत के अपर पुलिस अधीक्षक पवित्र मोहन त्रिपाठी ने पूरे मामले में शनिवार देर शाम कार्रवाई करते हुए दरोगा और सिपाही को सस्पेंड कर दिया। इसके साथ ही अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मेडिकल के दौरान दरोगा और सिपाही के शराब पीने की पुष्टि नहीं हुई।

खबरें और भी हैं...