पीलीभीत...बीजेपी का झंडा सिख समुदाय के लोगों ने जलाया:बीजेपी के प्रत्याशी विवेक वर्मा के समर्थकों की रोकी गाड़ी, जमकर किया विरोध

पीलीभीत10 महीने पहले
विरोध प्रदर्शन करते सिख समुदाय के लोग।

पीलीभीत की विधानसभाओं में ग्रामीणों द्वारा बीजेपी के प्रत्याशियों का जमकर विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है। कहीं प्रत्याशियों के समर्थकों को गांव में हिसाब किताब कर ग्रामीणों ने खदेड़ा है तो कहीं विधायक पुत्र को जूता दिखा कर ग्रामीण अपना विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। वहीं पीलीभीत बीसलपुर विधानसभा से भाजपा का झंडा जलाए जाने का मामला सामने आया है। सोशल मीडिया पर इस पूरे मामले का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

जिले की बीसलपुर विधानसभा में शनिवार को सिख समुदाय में बीजेपी को लेकर खासा विरोध देखा गया। बीजेपी प्रत्याशी के समर्थन में प्रचार करने गए एक सिख को वहां पर एकत्रित सिख समुदाय के कई लोगों ने गाड़ी रोककर गाड़ी से बीजेपी का झंडा उतार कर जलाया। बीजेपी के प्रचार को लेकर विरोध भी प्रकट किया।

घटनाक्रम बीसलपुर विधानसभा के बिलसंडा थाना क्षेत्र के गांव मरौरी का बताया जा रहा है। शनिवार को भाजपा कार्यकर्ता विधायक रामसरन वर्मा के बेटे व बीजेपी के प्रत्याशी विवेक वर्मा के समर्थन में एक सिख समुदाय का व्यक्ति बोलेरो गाड़ी से प्रचार करने जा रहा था। तभी रास्ते में कुछ सिख समुदाय के लोग मिले और उन्होंने भाजपा के झंडे की गाड़ी को देखकर गाड़ी से झंडा उतार दिया और जमकर भाजपा का विरोध किया वहां से भाजपा का समर्थन करने वाले सिख के जाने के बाद मौजूद सिख समुदाय के लोगों ने भाजपा के झंडे को जलाकर अपना विरोध प्रकट किया यह वीडियो इस समय जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो को लेकर जब बीजेपी प्रत्याशी विवेक वर्मा से जानकारी ली गई तो उन्होंने कुछ भी कहने से इनकार कर दिया।

खबरें और भी हैं...