पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पीलीभीत में हत्यारोपी की संदिग्ध मौत:हत्या के मामले में वांछित था, फांसी के फंदे पर लटकता मिला शव; जेब से मिला सुसाइड नोट

पीलीभीत22 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक की जेब से सुसाइड नोट मिला है। - Dainik Bhaskar
मृतक की जेब से सुसाइड नोट मिला है।

पीलीभीत में एक हत्यारोपी की संदिग्ध मौत हो गई। वह अपने साडू की हत्या के मामले में वांछित था। सोमवार को उसका शव फांसी के फंदे से लटकता मिला। ग्रामीणों ने शव देखा तो हड़कंप मच गया। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की तो मृतक की जेब से सुसाइड मिला। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मृतक पर था अपने ही साढू की हत्या का आरोप

गजरौला थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले अजीतपुर पट पारा गांव के रहने वाले रामस्वरूप का शव 8 अगस्त की रात संदिग्ध परिस्थितियों में मिला था। मृतक के पिता ने रामस्वरूप की पत्नी और साढू भीमसेन के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हत्या की पुष्टि होने पर पुलिस ने मृतक की पत्नी जसवंती को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। जबकि दूसरा हत्यारोपी भीमसेन फरार हो गया था।

पुलिस और ग्राम प्रधान पर लगाया दो लाख रुपए मांगने का आरोप

सोमवार को भीमसेन का शव बरखेड़ा थाना क्षेत्र के बस्तना गांव में फांसी के फंदे पर लटकता मिला। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। पंचनामा के दौरान जब पुलिस ने शव की तलाशी ली, तो उसकी जेब से एक सुसाइड नोट मिला। जिसमें स्थानीय ग्राम प्रधान व रामस्वरूप के भाई और पुलिस पर हत्या के मामले से बचाने के लिए दो लाख रुपए की डिमांड करने की बात लिखी थी। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

एसपी बोले- आरोपों की जांच कर रही पुलिस

एसपी दिनेश कुमार पी. ने बताया कि हत्या के मामले में वांछित चल रहे अभियुक्त का शव मिलने की सूचना मिली थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उन्होंने कहा कि पुलिस सुसाइड नोट में लगे आरोपों की भी जांच कर रही है।

खबरें और भी हैं...