पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पीलीभीत में मगरमच्छ ने युवक को खाया:खेत पर मजदूरी करते वक्त हुआ हादसा, नदी के किनारे मिली गर्दन; साथ बैठा हुआ था मगरमच्छ

पीलीभीत13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पीलीभीत में युवक की मौत के बाद शोक में डूबे परिजन। - Dainik Bhaskar
पीलीभीत में युवक की मौत के बाद शोक में डूबे परिजन।

पीलीभीत में एक खेत पर काम करते वक्त किसान को पर मगरमच्छ ने हमला कर दिया। वह उसे खींचकर नदी में ले गया। वह जब रात भर घर नहीं लौटा तो घरवाले उसकी खोज करते रहे। बाद में नदी में उसकी गर्दन मिली और पास में मगरमच्छ भी बैठा हुआ था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

खकरा नदी में छिपा था मगरमच्छ
जिले के मझोला क्षेत्र के रघुलिया निवासी सुखदेव सिंह उर्फ देवी (26) गांव के ही मगल सिंह के खेत पर सोमवार को मजदूरी के लिए गया था। खेत पर बन्दर आ जाने से सुखदेव सिंह उर्फ देबू बंदरों को भगाने के लिए खकरा नदी के किनारे पहुंच गया। नदी में पहले से ही मौजूद मगरमच्छ ने सुखदेव सिंह को अंदर खींच लिया। पूरी रात जब सुखदेव सिंह घर नहीं पहुंचा तो आसपास रहने वाले ग्रामीणों की मदद से परिजनों ने मंगलवार को उसकी तलाश शुरू की।

नदी के किनारे मिला शव
मंगलवार को जब गांव के लोग नदी के किनारे जंगल की ओर जा रहे थे। तो लापता युवक की गर्दन नदी में पड़ी दिखाई दी। वहीं नदी के किनारे मगरमच्छ भी बैठा हुआ था। जिसे देखकर गांव के लोगों में हड़कंप मच गया। विशालकाय मगरमच्छ को देखकर ग्रामीणों ने मामले की सूचना वन विभाग को दी। जिसके बाद वन विभाग ने मौके पर पहुंचकर मगरमच्छ को घटनास्थल से भगाया। पुलिस की मदद से शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

खबरें और भी हैं...