पीलीभीत में पिता ने बेटे और पोते पर डाला तेजाब:शराब के नशे में था आरोपी, सोते समय चेहरे पर डाला तेजाब, पत्नी ने कहा- मैं अपने पति को जेल भिजवा कर रहूंगी

पीलीभीत2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पिता ने बेटे और पोते के चेहरे पर डाला तेजाब। - Dainik Bhaskar
पिता ने बेटे और पोते के चेहरे पर डाला तेजाब।

पीलीभीत में शराब के नशे में धुत पिता ने अपने पुत्र और पौत्र पर तेजाब डाल दिया। जिसमें पिता-पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गए। परिवार के लोगों ने दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया। दोनों की हालत नाजुक बनी हुई है।

सोते समय घर में रखा तेजाब डाला

थाना न्यूरिया क्षेत्र के ग्राम ललपुरिया साहब सिंह निवासी निरंजन लाल ने अपने पुत्र शेर सिंह(40 साल) और पौत्र धर्मेंद्र (10 साल) पर सोते समय तेजाब डाल दिया। परिवार के लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को नहीं दी है।

स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस आला अधिकारियों के साथ प्रभारी निरीक्षक न्यूरिया जगत सिंह को मौके पर भेजा गया। निरंजन लाल की पत्नी सुखरानी ने बताया कि परिवार के लोग सो रहे थे, तभी अचानक से मेरे पति निरंजन लाल ने मेरे बेटे शेर सिंह और पोते धर्मेंद्र पर घर में रखा तेजाब चेहरे पर डाल दिया।

जिससे दोनों पिता-पुत्र गंभीर रूप से झुलस गए। निरंजन लाल की पत्नी ने कहा कि मैं अपने पति के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करा कर जेल भिजवा दूंगी।

पीड़ित के हैं 3 बच्चे

जिला अस्पताल में भर्ती शेर सिंह ने बताया कि मेरी आंख से तो थोड़ा-थोड़ा दिख भी रहा है, लेकिन मेरे बेटे धर्मेंद्र की आंखों से तो बिल्कुल नहीं दिख रहा है। शेर सिंह ने बताया मेरे तीन बच्चे हैं। सबसे बड़ी बेटी सुनीता की 6 महीने पहले शादी की है। एक बेटी स्मृति भी है।

अपर पुलिस अधीक्षक डॉ पवित्र मोहन त्रिपाठी ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है। मौके पर प्रभारी निरीक्षक जगत सिंह को भेज कर जानकारी कराई जा रही है।

खबरें और भी हैं...