पीलीभीत में कॉलेज में पकड़े गए प्रेमी जोड़े:रात में लड़कों से मिलने कॉलेज पहुंच गईं दो लड़कियां, क्षेत्र के अन्य लड़कों ने पकड़ा, छेड़खानी की, वीडियो बनाकर कर दिया वायरल

पीलीभीत2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पीलीभीत में अंधेरी रात में इश् - Dainik Bhaskar
पीलीभीत में अंधेरी रात में इश्

पीलीभीत के एक कॉलेज में देर शाम दो प्रेमी जोड़े रंग रलियां मनाते पकड़े गए। यह लोग कॉलेज बंद होने के बाद रात को कॉलेज के अंदर प्रवेश कर गए थे। इनको कॉलेज में पहुंचे कुछ देर ही हुई थी कि कहीं से वहां पर अन्य युवक पहुंच गए। उन युवकों ने दोनों प्रेमी जोड़ों को आपत्ति जनक हालत में पकड़ लिया। इस दौरान युवकों ने दोनों युवतियों से छेड़छाड़ और बदतीमीजी भी शुरू कर दी। हालंकि प्रेमी जोड़ने हाथ जोड़ते रहे गिड़गिड़ाते रहे। इसका एक वीडियो भी सामने आया है। पुलिस ने ऐसे किसी मामले से अनभिज्ञता जताई है।

लड़कों ने प्रेमी युगल की बनाई अश्लील वीडियो

दरअसल, मामला कलीनगर-पीलीभीत रोड पर स्थित एक इंटर कॉलेज का है। यहां कलीनगर तहसील क्षेत्र के जमुनिया और दयालपुर गांव के रहने वाले प्रेमी जोड़ों आपस में मिलने की योजना बनाई। दिन में बातचीत के बाद प्रेमी जोड़े अपने-अपने घर चले गए। तय हुआ कि देर शाम कॉलेज में मिलेंगे, तय समय के अनुसार दोनों लड़कियां और दोनों लड़के कॉलेज में पहुंच गए। इस दौरान वहां किसी लड़के ने उन्हें अंदर जाते देख लिया। इसके बाद उसने कुछ अन्य लड़कों को बुला लिया और कॉलेज में घुस गए।

बेंच के नीचे छिपे प्रेमी जोड़े

उन लड़कों को देखकर प्रेमी युगल बेंच के नीचे छिप गए। लेकिन उन्होंने सभी को ढूंढकर बदतमीजी शुरू कर दी। लड़कियों पर भद्दे भद्दे कमेंट किए, छेड़खानी की। इस मामले का वडियो भी बनाया। मामले को लेकर जब सीओ वीरेंद्र विक्रम सिंह से बात की गई तो उन्होंने बताया कि अभी इस मामले में कोई शिकायत नहीं मिली है।

खबरें और भी हैं...