युवक ने गोली मार की आत्महत्या:पीलीभीत में संदिग्ध परिस्थितियों में मिला युवक का शव, ससुराल से लौटने के बाद खुद को कमरे में कर लिया था बंद

पीलीभीत10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पीलीभीत ससुराल से लौटे एक युवक ने संदिग्ध परिस्थितियों में खुद को कमरे में बंद कर गोली मारकर आत्महत्या कर ली। वहीं परिजनों की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

दरअसल घटना बिलसंडा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले अमखिड़िया गांव की बताई जा रही है। जहां गांव के रहने वाले वीरेंद्र सिंह अपनी ससुराल से शनिवार को घर वापस लौटे थे। ससुराल से वापस लौटते ही वीरेंद्र ने खुद को कमरे में बंद कर देसी तमंचे से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। गोली की आवाज सुनने के बाद जब परिजन मृतक के कमरे में पहुंचे तो पूरे मामले की जानकारी परिजनों को लगी सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची बिलसंडा थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे मृतक वीरेंद्र के परिजनों ने बताया कि करीब 15 वर्ष पहले वीरेंद्र की शादी चौखंडी गांव की रहने वाली राजेश्वरी देवी से हुआ था। 9 फरवरी को वीरेंद्र अपनी पत्नी राजेश्वरी देवी व दो बच्चों के साथ ससुराल गया था, जहां से वापस लौटने पर शनिवार को मृतक वीरेंद्र ने गोली मारकर आत्महत्या कर ली। घटनाक्रम पर जानकारी देते हुए बिलसंडा थाना अध्यक्ष उदय वीर सिंह ने बताया कि मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

खबरें और भी हैं...