अमरिया में रेड क्रॉस सोसायटी की बैठक का आयोजन:तहसील सभागार में कार्यक्रम के तहत लोगों को दिलाई गई सदस्यता

अमरिया8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

अमरिया तहसील के सभागार में रेडक्रास सोसायटी की तहसील स्तरीय बैठक का आयोजन किया गया है। लोगों सदस्यता ग्रहण कराई गई है। सदस्यता अभियान की बैठक में तहसीलदार जनार्दन, नायब तहसीलदार दुष्यन्त प्रताप सिंही, अमरिया सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र के अधीक्षक डॉ0एस0के0सिंह, प्रधानाचार्य लोकेश कुमार, जिला पंचायत सदस्य परवेज हनीफ, शेखर त्यान, नेमचन्द, खण्ड विकास अधिकारी आदि के साथ रेडक्रास सोसायटी के स्तरीय कार्य समिति के सदस्य अमिताभ अग्निहोत्री व कलीम अतहर खॉ उपस्थित रहे।

अमिताभ अग्निहोत्री व कलीम अतहर खॉ ने रेडक्रास सोसायटी की स्थापना एवं सहायता कार्यों के सम्बन्ध में विस्तार से अवगत कराया गया है। यह संस्था ऐसी संस्था है, जो आपदा और दुर्घटना के समय तत्काल राहत उपलब्ध कराती है। सभी से रेडक्रास की सदस्यता लेने का आग्रह किया गया। रेडक्रास समिति के सदस्य अमिताभ अग्निहोत्री ने बताया कि इसकी सदस्यता लेना अपने आप में गर्व की बात है, क्योंकि इसके राष्ट्रीय अध्यक्ष महामहिम राष्ट्रपति तथा राज्यपाल प्रदेश के अध्यक्ष होते हैं। रेडक्रास सोसायटी का सदस्य होना सम्मान की बात है। तहसीलदार अमरिया ने सभी से सदस्यता लेने का आग्रह किया गया है।

अमरिया एसडीएम आशुतोष गुप्ता ने बताया तहसील में विशेष सदस्यता अभियान को सुचारू बनाने के लिए एक पटल स्थापित किया गया है जहॉ से सदस्यता एवं अन्य जानकारी उपलब्ध कराई जा सकेगी।

खबरें और भी हैं...