मारपीट में घायल व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत:छेड़खानी का विरोध करने पर दबंगों ने पीटा था, पत्नी ने छह लोगों दर्ज करायाथा मुकदमा

अमरिया, पीलीभीत2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

अमरिया थाना क्षेत्र के माधौपुर गांव में छत पर चढ़कर छेड़खानी करने के विरोध में दो पक्षों में मारपीट हुई थी। जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई थी । हत्या के मामले में वांछित चल रहे तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है । बाकी आरोपियों की पुलिस तलाश में जुट गई है ।

थाना क्षेत्र के गांव माधौपुर में 16 जून को हुए विवाद में एक अधेड़ युवक की 18 जून को जिला अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई थी । दरअसल छत पर चढ़कर छेड़खानी का एक व्यक्ति ने विरोध किया था, जिस पर आरोपियों ने उसके साथ जमकर मारपीट की थी। जिसमें इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

मृतक की पत्नी ने दर्ज कराया था मुकदमा

मृतक की पत्नी राम बेटी ने थाना अमरिया में तहरीर देकर 6 लोगों के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कराया गया था। अमरिया पुलिस लगातार अभियुक्तों की तलाश में जुटी हुई थी । बुधवार को मुखबिर की सूचना पर माधौपुर चौराहे से पुलिस ने आरोपी मो फैज़ान उर्फ भूरा, मो सुहैल मो सलमान उर्फ मुन्ना निवासी गण माधौपुर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है ।

पुलिस ने हत्या में शामिल तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।
पुलिस ने हत्या में शामिल तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

थाना प्रभारी केके वर्मा ने बताया तीन लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है। बाकी बचे आरोपियों की तलाश की जा रही है। जल्द उनको भी जेल भेजा जाएगा।

खबरें और भी हैं...