पीलीभीत में बसपा नेता गिरफ्तार:सामाजिक सौहार्द बिगाड़ने की कोशिश, सोशल मीडिया पर की थी भारत बंद की अपील

पीलीभीत2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पैगंबर हजरत मोहम्मद साहब पर टिप्पणी के मामले में जुमे के दिन 10 जून शुक्रवार को लोगों से दुकानें बंद रखने के लिए सोशल मीडिया पर अपील की है। इसको लेकर पुलिस पूरी तरह सक्रिय नजर आ रही है। इस मामले में पुलिस मुस्लिम धर्मगुरुओं के साथ बैठकर उनको समझाने का काम कर रही है। इसी बीच कोतवाली पुलिस ने सोशल मीडिया पर लोगों को भावनाएं भड़का कर बाजार बंद कराने की अपील करने वाले बसपा नेता को गिरफ्तार किया है।

सदर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले चंदौई गांव के रहने वाले जिला पंचायत सदस्य और बसपा नेता सरताज नाम के युवक ने 10 जून को बाजार बंद रखने के लिए सोशल मीडिया पर एक मैसेज वायरल किया। इस पूरे मामले की जानकारी लगने पर कोतवाली पुलिस अलर्ट मोड़ पर आ गई। आरोपी के विरुद्ध खकरा चौकी इंचार्ज विनोद कुमार की तहरीर पर आईटी एक्ट समेत अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया। इसके साथ ही पुलिस ने धार्मिक भावनाएं भड़का कर बाजार बंद की अपील करने वाले बसपा नेता को घर पर दबिश देकर गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के पास से कोतवाली पुलिस द्वारा मैसेज वायरल करने के लिए प्रयुक्त किया गया मोबाइल भी बरामद किया गया है।

बीसलपुर थाना क्षेत्र में तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। आरोप है कि सोशल मीडिया पर भड़काऊ पोस्ट किया था।
बीसलपुर थाना क्षेत्र में तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। आरोप है कि सोशल मीडिया पर भड़काऊ पोस्ट किया था।

बीसलपुर पुलिस ने भी तीन युवकों को किया गिरफ्तार
बीसलपुर पुलिस ने भी गुरुवार को सोशल मीडिया पर भारत बंद का आह्वान करने वाले शकील, सदमान और शावेज नाम के के तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। अभियुक्तों पर सोशल मीडिया पर भारत बंद करने को लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था। पुलिस ने बीसलपुर थाने में तैनात उपनिरीक्षक राकेश कुमार की तहरीर पर तीनों अभियुक्तों के खिलाफ आईटी एक्ट समेत अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया है।

खबरें और भी हैं...