वरुण गांधी ने ट्रैफिक पुलिस पर खड़े किए सवाल:एसपी को लिखा पत्र, कहा- चेकिंग के नाम पर अनुचित उद्देश्यों को किया जा रहा पूरा

पीलीभीत2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

भाजपा सांसद काफी दिनों से अपनी ही सरकार के खिलाफ आक्रामक तेवर दिखा रहे हैं। वे ट्वीट कर विभिन्न मामलों में लगातार सवाल उठाते रहे हैं। इस बार सांसद वरुण गांधी ने पीलीभीत में ट्रैफिक पुलिस द्वारा चलाए जा रहे चेकिंग अभियान पर खड़े किए हैं। इस मामले में एसपी को पत्र लिखकर कार्रवाई की मांग की है।

वरुण गांधी ने पीलीभीत के एसपी दिनेश पी के नाम पत्र लिखा है। जिसमें बताया है कि जिले के कुछ संभ्रांत नागरिकों व व्यापारियों मुझे अवगत कराया है। जिले में इन दिनों ट्रैफिक सीओ ज्योति यादव के निर्देश पर ट्रैफिक पुलिस द्वारा चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। इस अभियान को आधार बनाकर कुछ ट्रैफिक पुलिसकर्मी अपने अनुचित उद्देश्यों की पूर्ति में जुटे हैं। पत्र में सीओ ट्रैफिक ज्योति यादव का पूरी व्यवस्था के ऊपर कोई भी कंट्रोल ना होने की बात भी लिखी है।

पुलिस चलाए जागरूकता अभियान
वरुण गांधी ने लिखा कि स्थानीय लोगों को ट्रैफिक नियमों के प्रति जागरूक करने के लिए जिले में चेकिंग से पहले ट्रैफिक पुलिस द्वारा जागरूकता अभियान चलाया जाना चाहिए। जिससे लोगों को ट्रैफिक नियमों की जानकारी हो। इसके साथ ही वरुण गांधी ने एसपी को पत्र लिखकर चेकिंग करने वाले पुलिसकर्मियों को नियंत्रण में रखने के दिशा निर्देश भी जारी किए हैं।

खबरें और भी हैं...