पीलीभीत में तेज आंधी का कहर:सड़क पर टूटकर गिरा बरसों पुराना बरगद का पेड़, यातायात व्यवस्था ठप

पीलीभीत10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पीलीभीत। शनिवार देर रात अचानक जिले में आई तेज आंधी और बरसात का कहर देखने को मिला है तेज आंधी के कारण एक विशालकाय बरगद का पेड़ टूटकर बीच सड़क पर आ गिरा। जिससे एक तरफ जहां विद्युत व्यवस्था ठप हो गई। सड़क के दोनों तरफ जाम की स्थिति उत्पन्न हो गई जिसके चलते राहगीरों को मुसीबत का सामना करना पड़ा।

मौसम ने करवट ली

शनिवार देर शाम अचानक जिले में मौसम ने करवट ली और देखते ही देखते तेज आंधी के साथ-साथ बारिश की चंद बूंदे आ गई जैसे सामान्य जनजीवन प्रभावित दिखा इस दौरान कलीनगर तहसील क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले माधोटांडा इलाके में सड़क किनारे स्थित एक विशालकाय बरगद का पेड़ टूट कर सड़क पर आ गिरा जिससे राहगीर बाल-बाल बच गए विशालकाय बरगद के पेड़ की चपेट में आने से विद्युत लाइन भी क्षतिग्रस्त हो गई सूचना मिलते ही विद्युत विभाग के कर्मचारी मौके पर पहुंचकर विद्युत सप्लाई को दुरुस्त करने में जुटे हैं।

सड़क पर लगा लंबा जाम

बरगद का पेड़ गिरने से सड़क के दोनों तरफ यातायात व्यवस्था लड़खड़ा ती हुई नजर आई है स्थानीय पुलिस द्वारा छोटे वाहनों को तो गांव के अंदर से गुजारने की व्यवस्था की गई है लेकिन बड़े वाहनों के कतार में खड़े होने से जाम की स्थिति उत्पन्न है फिलहाल अभी पेड़ को हटाने की कोई व्यवस्था नहीं हो पाई है

खबरें और भी हैं...