पूरनपुर में फंदे पर मिला युवक का शव:संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी के फंदे पर लटका मिला युवक का शव

पूरनपुर, पीलीभीत10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

संदिग्ध परिस्थितियों में कमरे के कुंडे से युवक का लटका मिला। बेहोशी हालत में परिजन लेकर पहुंचे, जहां पर चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। घरेलू विवाद में युवक के फांसी लगाकर आत्महत्या करने की बात हो रही है। पुलिस को सूचना दिए बिना ही शव का अंतिम संस्कार कर दिया।

रजागंज मोहल्ला निवासी अहमद खां को मिली जानकारी के अनुसार पिछले दो-तीन दिनों से पति पत्नी में किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था। आज सुबह खाना खाने के बाद युवक कमरे में जाकर लेट गया। काफी देर हो जाने के बाद जब युवक कमरे से बाहर नहीं निकला तो परिजनों ने कमरे में जाकर देखा तो युवक कुंडे में लटका मिला।

यह देखकर परिजनों में हड़कंप मच गया, युवक को फांसी के फंदे से उतारकर उसको आनन-फानन में उपचार के लिए पूरनपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे जहां, चिकित्सकों ने उसको को मृत घोषित कर दिया। मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में हड़कंप मच गया। इसके बाद परिजन आनन-फानन में मृतक के शव को लेकर घर वापस चले गए।

घटना की सूचना पुलिस को नहीं दी गई। बताया जाता है कि युवक का बीते दो दिनों से अपनी पत्नी से किसी बात को लेकर कहासुनी विवाद चल रहा था। शुक्रवार देर रात दोनों पति-पत्नी में विवाद हुआ था। शनिवार लोग फांसी लगाकर आत्महत्या करने की बात कह रहे हैं। घटना से परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। गमगीन माहौल में मृतक का अंतिम संस्कार कर दिया गया। मामले की सूचना पुलिस को नहीं दी गई। कोतवाल अशोक पाल ने बताया कि किसी भी मामले की सूचना उनके संज्ञान में नहीं है ना ही कोई कोतवाली आया। फिर भी मामले की जांच की जा रही है।

खबरें और भी हैं...