महिला ने युवक को चप्पल से पीटा:झूठे मुकदमे में फंसाने की दी धमकी, पीड़ित ने पुलिस से लगाई न्याय की गुहार

पूरनपुर8 दिन पहले

पीलीभीत के पूरनपुर कोतवाली क्षेत्र में महिला के द्वारा एक युवक को चप्पल से पीटे जाने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि युवक अपने बेटे के साथ दुकान पर जा रहा था तभी महिला ने युवक को पीट दिया। इसकी जानकारी होने पर घटना की शिकायत लेकर पीड़ित के परिजन पहुंचे तो आरोपी महिला के परिजनों ने उनके साथ भी गाली-गलौज की और झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी दी। इसके बाद पीड़ित परिजनों ने थाने में तहरीर देकर मारपीट करने वाली महिला और उसके परिजनों के खिलाफ कार्रवाई किये जाने की मांग की है।

पूरनपुर कोतवाली क्षेत्र के गांव सबलपुर खास निवासी कमलेश कुमार पुत्र बिहारीलाल शनिवार सुबह अपने दो वर्षीय बेटे को गोद में लेकर दुकान पर जा रहे थे। आरोप है कि गांव की काजल पत्नी ओमपाल ने उसको देखकर बेवजह गाली-गलौज शुरू कर दी। विरोध करने पर उसको चप्पलों से पीटा। घटना की जानकारी युवक के परिजनों को लगी तो उसकी पत्नी मधु और मां ललिता देवी ने विरोध जताया।

इस पर आरोपी महिला काजल के पति ओमपाल और उसके पिता सुख्खा लाल ने उसकी पत्नी और मां के साथ भी गाली गलौज की। विरोध करने पर मारपीट की और झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी दी।

पीड़ित कमलेश कुमार का आरोप है कि आरोपी महिला उसको आए दिन झूठे केस में फंसाने की धमकी देती रहती है। जिससे वह और उसका परिवार काफी परेशान है। पीड़ित ने कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

इस पूरे मामले में कोतवाल अशोक पाल ने बताया की युवक की तहरीर मिली है। तहरीर के आधार पर मामले की जांच कराई जा रही है। अगर मामला सही पाया गया तो सख्त कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...