लालगंज में भाजपाइयों ने किया हवन-पूजन:अलग-अलग क्षेत्रों में योगदान के लिए 17 लोगों को मिला सम्मान

लालगंज14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

प्रतापगढ़ के लालगंज में पीएम मोदी के जन्मदिन के उपलक्ष्य में कार्यक्रम हुआ। संगम चौराहे पर हवन-पूजन कर पीएम के दीर्घायु होने की कामना की गई। कार्यक्रम के दौरान अलग-अलग क्षेत्रों में योगदान देने वाले 17 लोगों को सम्मानित किया गया।

भाजयुमो के मंडल अध्यक्ष नीतेश द्विवेदी की अगुवाई में कार्यक्रम हुआ। कार्यक्रम का संयोजन प्रदेश शासन द्वारा नामित सभासद व भाजपा नेता बृजेन्द्र पाण्डेय मंटू ने किया। इस दौरान फैसल खान, हरिओम मिश्र, रितेश सिंह, अंकित जायसवाल, कुलदीप तिवारी, अजय मिश्र, चंदन मिश्र, दीपक सिंह, धर्मेन्द्र राव आदि रहे।

ढिगवसपूरे ठाकुरराम में कार्यक्रम

भारत रक्षा अभियान के तहत क्षेत्र के ढिगवसपूरे ठाकुरराम में कार्यक्रम हुआ। अभियान के राष्ट्रीय महासचिव विजय मिश्र गुरुजी ने सामाजिक एवं राजनीतिक क्षेत्र में योगदान के लिए 17 लोगों को सम्मानित किया। सम्मानित होने वालों में भाजपा जिलाध्यक्ष हरिओम मिश्र प्रमुख रूप से रहे। कार्यक्रम की अध्यक्षता डाॅ. शक्ति कुमार पांडेय ने की।

मजबूत हो रही देश की छवि

भाजपा नेता विजय मिश्र ने कहा कि पीएम मोदी की अगुवाई में देश की छवि दुनिया में लगातार मजबूत हो रही है। कार्यक्रम में पं. लक्ष्मी नारायण पाण्डेय की टीम ने आल्हा गीतों की समां बांधी। इस मौके पर महेन्द्र मिश्र, कमलेश पाण्डेय, रामदेव, सदाशिव, संगम लाल शुक्ल, अंबिका प्रसाद मिश्र आदि रहे।

खबरें और भी हैं...