कांग्रेस सांसद बोले- यूपी में कानून व्यवस्था फेल:दो नाबालिग लड़कियों का अपहरण करके सामूहिक बलात्कार और हत्या की गई

लालगंज7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कांग्रेस के राज्यसभा सदस्य प्रमोद तिवारी ने रामपुर खास में यूपी सरकार पर जमकर हमला बोला। कहा कमजोर इच्छाशक्ति के चलते वीभत्स अपराधों मे बढ़ोत्तरी हुई है। लखीमपुर खीरी मे जिस तरह से अनुसूचित समुदाय के दो नाबालिग लड़कियों का अपहरण करके दिनदहाड़े सामूहिक बलात्कार किया गया और उनकी हत्या कर शवों को पेड़ पर टांग दिया गया। इससे उत्तर प्रदेश सरकार का इकबाल खत्म हो चुका है।

इस वीभत्स घटना से भी यह साफ हो गया है कि यूपी में मौजूदा सरकार का अपराधियों मे कोई भय नही है।वह पीडित परिवार की इच्छा के अनुसार इस वीभत्स घटना की सीबीआई से जांच कराने और उसकी मॉनिटरिंग सुप्रीम कोर्ट या हाईकोर्ट से की जानी चाहिए।

पीड़ित परिवार को दो करोड़ की आर्थिक सहायता की मांग
कांग्रेस सांसद प्रमोद तिवारी ने यूपी सरकार से पीड़ित परिवार को दो करोड़ की आर्थिक सहायता और योग्यता के आधार पर सरकारी नौकरी दिये जाने की भी मांग उठाई। उन्होंने कहा कि इस घटना से भाजपा के बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा भी अब सिर्फ पोस्टर बैनर में रह गया। उन्होंने घटना को लेकर बीती 16 सितंबर को कांग्रेस विधान मण्डल दल की नेता आराधना मिश्रा मोना के नेतृत्व मे लखीमपुर गये पार्टी प्रतिनिधि मण्डल की सरकार से की गयी मांगों को भी न्यायोचित ठहराते हुए दोषियों को सरकार से कड़ी सजा दिलाए जाने की मांग की है।

मोदी अब चीते से खेल रहे
कांग्रेस सांसद प्रमोद तिवारी ने देश की आर्थिक व्यवस्था के दिनों दिन खराब होने पर भी मोदी सरकार को आडें हाथो लिया। प्रमोद तिवारी ने चुटकी ली कि मोदी पहले शेर से खेलते थे। शेर दहाड़ता है, लेकिन अब वह चीते से खेल रहे हैं जबकि चीता म्यांऊ म्यांऊ करता है।

खबरें और भी हैं...