नाले में नहाते समय किशोर डूबा, मौत:हत्या की आशंका, परिजनों में मचा कोहराम

लालगंज5 दिन पहले

प्रतापगढ़ जनपद के लालगंज के पूरेपांडे राजमतीपुर में मटन नाला में नहाने के दौरान डूबने से मौत हो गई है। छात्र के डूबने की मौत की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया।

बताया जा रहा है कि मृतक शिव नारायण पांडे (17) शनिवार को सुबह स्कूल पढ़ने स्कूल गया। 2 बजे स्कूल से छुट्टी होने के बाद में अपने पांच साथियों के साथ स्कूल से लगभग तीन किलो मीटर दूर पूरे रामदयाल राज़मतिपुर गांव के पास मटन नाला में स्नान करते समय लगभग 3 बजे नाला में डूबने से मौत हो गई।

सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पुलिस पहुंचकर लाश को नाला से ग्रामीणों के सहयोग से बाहर निकलवा कर घर ले आया गया। युवक का शव देखते ही स्वजनों में कोहराम मच गया। पुलिस कार्रवाई कर शव को पोस्टमार्टम को भेज दिया है। मृतक युवक तीन भाई में छोटा था। जो हाईस्कूल में चंद्रशेखर मिश्र इंटर कालेज लखनपुरसूर सांगीपुर में पढ़ता था।

रोते बिलखते परिजन
रोते बिलखते परिजन

परिजनों का आरोप कहना है कि चार दिन पूर्व स्कूल में किसी बात को लेकर साथियों में मारपीट हुई थी। इसी बात को लेकर शनिवार को सुबह भी मृतक युवक के दरवाजे के सामने लगभग आधा दर्जन लड़के हाथ में डंडा लेकर घर पर आए थे। परिजनों का कहना है कि गले में चोट के निसान दिखाई दे रहा था।

सांगीपुर कोतवाल जितेंद्र कुमार सिंह का कहना है कि मृतक के साथ गए दोस्तों को पकड़ कर पूछताछ की जा रही है। मृतक की बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मामले की तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...