लालगंज में एसडीएम के खिलाफ वकीलों ने खोला मोर्चा:सामूहिक हस्ताक्षर कर तबादले की उठाई आवाज, आंदोलन की दी चेतावनी

लालगंज2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

प्रतापगढ़ के लालगंज में एसडीएम की कार्यशैली से खफा लालगंज के वकीलों ने मीटिंग की। इसमें एसडीएम के तबादले की मांग की गई। तहसील सभागार में हुई मीटिंग में वकीलों ने एसडीएम पर मनमानी करने का आरोप लगाया है।

अधिवक्ताओं ने आरोप लगाया कि मौजूदा एसडीएम की हठवादिता से तहसील में न्याय मांगने आने वाले पीडितों की सुनवाई नही हो रही है।

वकीलों ने डीएम को सौंपा ज्ञापन

वकीलों ने आरोप लगाया कि एसडीएम के व्यवहार को लेकर वकीलों को भी आए दिन परेशानी होती है। डीएम को संबोधित ज्ञापन में अधिवक्ताओं ने एसडीएम सौम्य मिश्र के तबादले की मांग उठाई है। आम सभा की अध्यक्षता करते हुए संयुक्त अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष अनिल त्रिपाठी महेश ने कहा कि एसडीएम का तबादला न होने पर अधिवक्ता आंदोलन के लिए अब पूरी तरह तैयार है। संघ की ओर से डीएम से मिलने के बाद आंदोलन की रूपरेखा तैयार कर ली गई है।

कार्यप्रणाली की निंदा की

आम सभा में मौजूद वकीलों ने ज्ञापन पर सामूहिक हस्ताक्षर करते हुए एसडीएम की कार्यप्रणाली की निंदा की। बैठक का संचालन पूर्व अध्यक्ष ज्ञानप्रकाश शुक्ल ने किया। सभा को पूर्व अध्यक्ष देवी प्रसाद मिश्र, राममोहन सिंह, टीपी यादव, अजय शुक्ल गुडडू, राजेन्द्र मिश्र, शिवाकांत उपाध्याय, रामलगन यादव, वरिष्ठ उपाध्यक्ष शहजाद अंसारी, उपाध्यक्ष बीके तिवारी, महामंत्री शेष तिवारी, संदीप सिंह, दिनेश मिश्र, हरकेश पटेल, बेनीलाल शुक्ल, दिनेश सिंह, संतोष पाण्डेय, अनूप पाण्डेय, शैलेन्द्र सिंह, भास्कर शुक्ल, धीरेन्द्र मिश्र, विपिन शुक्ल आदि ने संबोधित किया।

बैठक में वकीलों ने नाराजगी जताई।
बैठक में वकीलों ने नाराजगी जताई।

इस मौके पर सुशील शुक्ल, घनश्याम मिश्र, इरफान, सिंटू मिश्र, शिवप्रसाद यादव, अमरनाथ यादव, कुलदीप तिवारी, सुमित तिवारी आदि अधिवक्ता रहे।

खबरें और भी हैं...