लालगंज में विहिप व बजरंग दल का आक्रोश:स्वामी प्रसाद मौर्य का पुतला फूंका, हिंदू समाज से माफी मांगने की उठाई मांग

लालगंज (प्रतापगढ़)7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

लालगंज में विश्व हिंदू परिषद विहिप और हिंदू संगठनों बजरंग दल ने बुधार को रामचरितमानस के खिलाफ बोलने वालों के विरोध में पुतला फूंका। लालगंज में बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद ने धर्म विरोधियों के खिलाफ नगर पंचायत कार्यालय के सामने पुतला फूंका और नारेबाजी की बजरंग दल ने चेतावनी दी है कि सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य संपूर्ण हिंदू समाज से माफी मांगें।

स्वामी प्रसाद मौर्य के खिलाफ की नारेबाजी
बजरंग दल कार्यकर्ताओं व विश्व हिंदू परिषद ने सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ लालगंज में भ्रमण कर लालगंज के नगर पंचायत कार्यालय के सामने स्‍वामी प्रसाद मौर्य का पुतला फूंकते हुए उनके द्वारा दिए गए बयान की निंदा की। पुतलों के दहन का जिक्र करते हुए जिला सह संयोजक बजरंग दल सम्राट द्विवेदी ने कहा कि सनातन धर्म का विरोध करने वाले का भी यही हाल होगा। हमारे पवित्र ग्रंथों एवं सनातन धर्म के खिलाफ कोई गलत बयानबाजी बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

सपा नेता को सबक सिखाने की बात कही
बजरंग दल के चंदन मिश्रा ने कहा कि रामचरितमानस का विरोध करने वालों को सबक सिखाएंगे। सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य पर हमला करते हुए बजरंग दल ने कहा कि उसी हाथ को काटता है, जो उसे खिलाता है। चेतावनी दी है कि हिंदुओं के धार्मिक ग्रंथ रामचरितमानस पर विवादित टिप्पणी करने वाले सपा नेता को सबक सिखाया जाएगा।

इस दौरान कार्यकर्ताओं ने स्वामी प्रसाद मौर्य के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की।
इस दौरान कार्यकर्ताओं ने स्वामी प्रसाद मौर्य के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की।

रामचरितमानस को बैन करने की बात कही थी
बता दें कि सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य ने धार्मिक ग्रंथ रामचरितमानस को प्रतिबंधित करने की बात कही थी। इसके अलावा सनातन धर्म को लेकर हाल ही में अन्य विवादित बयान सामने आए हैं। इसी बात से नाराज होकर विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल ने नगर पंचायत लालगंज कार्यालय के बगल हिंदू धर्म विरोधियों के खिलाफ नारेबाजी की और पुतला फूंका।

इस मौके पर नागेन्द्र भूषण शुक्ल, विमल मिश्रा, विश्व हिन्दू परिषद जिला सहमंत्री, ओम प्रकाश तिवारी, अंकुश तिवारी, मनीष शुक्ला बजरंग दल सहसंयोजक, मोहित मिश्रा, अजय मिश्रा,उमेश कुमार मिश्र चंदन मिश्रा, ज्ञानचंद मोदनवाल, शशांक तिवारी, जोनू शुक्ला, बृजेंद्र पांडे, राजेश तिवारी, मिथिलेश जयसवालअ आदि नेता लोग मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...