डीजे बजाने से रोकने पर सिपाही का पैर तोड़ा:प्रतापगढ़ में चेहल्लुम जुलूस में बजा रहे थे डीजे, जाम लगने पर रोका तो कर दी पिटाई

प्रतापगढ़15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
डिकल कॉलेज में भर्ती  सिपाही। - Dainik Bhaskar
डिकल कॉलेज में भर्ती सिपाही।

प्रतापगढ़ में दबंगों ने सिपाही का पैर तोड़ दिया। चेहल्लुम का जुलूस लौटने के दौरान 10 दबंगों ने सिपाही के साथ मारपीट की। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने घायल सिपाही को अस्पताल में भर्ती कराया है। मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। घटना रविवार देर रात की है।

मामला नगर कोतवाली के सदर चौराहे का है। यहां चेहल्लुम जुलूस लौटते समय तेज ध्वनि में डीजे बज रहा थे। इससे सड़क पर जाम लग गया। चौराहे पर तैनात सिपाही रवि ने जुलूस में शामिल लोगों से डीजे हटाने कहा तो विवाद हो गया। वह सिपाही का वीडियो बनाते हुए कहासुनी करने लगे। जब विरोध किया तो जुलूस में शामिल 10 लोगों ने सिपाही रवि की डंडों से पिटाई शुरू कर दी। दबंगों ने सिपाही को इतना मारा कि उसका पैर टूट गया।

प्रतापगढ़ में दबंगों की पिटाई से घायल सिपाही को पीटा।
प्रतापगढ़ में दबंगों की पिटाई से घायल सिपाही को पीटा।

सिपाही का पैर हुआ फैक्चर

साथियों ने बड़ी मुश्किल से सिपाही को बचाया और इसकी जानकारी पुलिस को दी। इस पर एसओ भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। गंभीर रूप से घायल सिपाही को नगर कोतवाली की गाड़ी से मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। सिपाही के पैर में फैक्चर हुआ है।

1 नामजद और 7 अज्ञात पर मुकदमा

पुलिस ने इस मामले में अहमद राजा बाबू और फुरखान को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही अन्य आरोपियों के खिलाफ नगर कोतवाली में एक नामजद और 7 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया है।

खबरें और भी हैं...