पुलिस मुठभेड़ में दो सिपाहियों को लगी गोली:प्रतापगढ़ में दबिश देने गई पुलिस टीम पर बदमाशों ने किया फायर, दो सिपाहियों को लगी गोली

प्रतापगढ़8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस मुठभेड़ में दो सिपाहियों को लगी गोली। - Dainik Bhaskar
पुलिस मुठभेड़ में दो सिपाहियों को लगी गोली।

प्रतापगढ़ जिले के लालगंज कोतवाली क्षेत्र में शनिवार देर रात दबिश देने गई पुलिस टीम पर बदमाशों ने फायर कर दिया। गोली लगने से दो सिपाही घायल हो गए। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में पैर में गोली लगने से एक बदमाश भी घायल हो गया। घायल पुलिसकर्मियों और बदमाश को मेडिकल कॉलेज ले जाया गया, जहां से उन्हें प्रयागराज रेफर कर दिया गया। इलाके में तनाव को देखते हुए भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है।

गोली लगने से दो सिपाही घायल

घटना लालगंज कोतवाली क्षेत्र के बाबू तारा गांव में हुई। मुखबिर की सूचना पर बदमाशों को पकड़ने गई पुलिस पर बदमाशों ने फायर कर दिया। स्वाट टीम के सिपाही सत्यम यादव और लालगंज कोतवाली में तैनात श्रीराम सिंह को गोली लग गई। वहीं पुलिस की जवाबी कार्रवाई में तौफीक नाम के एक बदमाश को गोली लग गई। सभी को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया, जहां से डॉक्टरों ने उन्हें प्रयागराज रेफर कर दिया।

फरार बदमाशों की तलाश में जुटी पुलिस

एसपी सतपाल अंतिल ने बताया कि बाबू तारा गांव में कई बदमाशों की होने की सूचना मिली थी। जिस पर पुलिस टीम ने दबिश दी। इस दौरान बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायर कर दिया, जिसमें दो सिपाही घायल हो गए। जवाबी कार्रवाई में तौफीक नाम का बदमाश गोली लगने से घायल हो गया। सभी का प्रयागराज में इलाज चल रहा है। घटनास्थल से अवैध पिस्टल के अलावा कारतूस बरामद हुआ है। फरार बदमाशों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।