प्रतापगढ़ में BJP कार्यालय पर हुई बैठक:भाजपा जिलाध्यक्ष ने आगामी नगर पंचायत चुनाव को लेकर की चर्चा, बोले- कार्यकर्ता तैयारी शुरू कर दें

प्रतापगढ़3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

प्रतापगढ़ में भारतीय जनता पार्टी कार्यालय पर बैठक आयोजित की गई। जिलाध्यक्ष हरिओम मिश्र ने इसकी अध्यक्षता की। नगर पालिका एवं नगर पंचायत के चुनाव को लेकर चर्चा की गई। साथ ही 17 सितंबर को देश के प्रधानमंत्री के जन्मदिन को लेकर तैयारी को लेकर प्लान किया गया।

कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि काशी क्षेत्र के उपाध्यक्ष एवं मुगलसराय विधायक रमेश अग्रवाल रहे। बैठक का शुभारंभ पंडित दीनदयाल उपाध्याय, श्यामा प्रसाद मुखर्जी के चित्र पर माल्यार्पण व दीप प्रज्वलन के उपरांत वंदे मातरम गीत के साथ हुआ।

बैठक में जिलाध्यक्ष हरिओम मिश्र ने आगामी नवंबर दिसंबर में नगर पालिका एवं नगर पंचायत चुनाव को लेकर चर्चा की। कार्यकर्ता से कहा कि वह अपनी-अपनी नगर पंचायत में तैयारी करना शुरू कर दें।

16 दिन तक लगातार चलेगा कार्यक्रम
मिश्र ने आगामी 17 सितंबर को प्रधानमंत्री के जन्मदिवस पर 16 दिन तक लगातार कार्यक्रमों की विस्तृत जानकारी दी। इस मौके पर बतौर मुख्य अतिथि मौजूद विधायक रमेश अग्रवाल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी कभी रुकने वाली पार्टी नहीं है। उन्होंने कहा कि जिस दिन चुनाव खत्म होता है। उसके दूसरे दिन से अगले चुनाव की तैयारी में लग जाते हैं।

अग्रवाल ने कहा कि मैं एक सामान्य कार्यकर्ता आज विधायक हूं जो मेरे सामने बैठे है। इसमें से कोई एक व्यक्ति वहां से यहां कितनी जल्दी पहुंचेगा आज की इस बैठक में निर्धारित होगा। उन्होंने कार्यकर्ताओं से अपेक्षा जताते हुए कहा कि अपनी समस्त नगर पंचायतों और नगर पालिका को जिताने का कार्य आज से प्रारंभ कर देंगे।

भारतीय जनता पार्टी कार्यालय पर बैठक आयोजित की गई।
भारतीय जनता पार्टी कार्यालय पर बैठक आयोजित की गई।

ये लोग रहे मौजूद
बैठक में विशिष्ट अतिथि के रूप में मौजूद राजेंद्र मौर्य विधायक सदर एवं चेयरमैन नगरपालिका प्रेमलता सिंह ने भी अपने अपने विचार व्यक्त किए। बैठक का संचालन राजेश सिंह महामंत्री ने किया ।बैठक में प्रमुख रूप से सभी मंडल अध्यक्ष जिला पदाधिकारी और मंडल प्रभारी उपस्थित रहे।

खबरें और भी हैं...