प्रतापगढ़ में सांप पकड़ने गए युवक की मौत:भाभी बोली- देवर की हुई है हत्या, पुलिस ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार

प्रतापगढ़11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतापगढ़ में युवक की मौत के बाद थाने पहुंचे परिजन। - Dainik Bhaskar
प्रतापगढ़ में युवक की मौत के बाद थाने पहुंचे परिजन।

प्रतापगढ़ में सांप के काटने से एक युवक की मौत हो गई। मृतक युवक के परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मामला महेशगंज थाना क्षेत्र के पींग का है। यहां के प्रेम नारायण पांडेय के घर शनिवार रात सांप निकला था। तिरक्षा गांव का शिव बहादुर पटेल (19) सांप पकड़ने का काम करता था। प्रेम नारायण रात में उसे सांप पकड़ने के लिए बुलाकर ले आया। इस दौरान सांप ने शिव बहादुर को काट लिया, इससे उसकी हालत बिगड़ने लगी।

युवक की मौत के बारे में जानकारी देतीं घर की महिलाएं।
युवक की मौत के बारे में जानकारी देतीं घर की महिलाएं।

सीएचसी में डॉक्टरों ने घोषित किया मृत

ग्रामीण उसे सीएचसी कुंडा ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जब ग्रामीणों ने शिव बहादुर की मौत की जानकारी उसके घरवालों को दी तो परिजनों में आक्रोश व्याप्त हो गया। परिजनों ने जबरन रात में घर से बुलाकर ले जाने और सांप से कटवाकर हत्या करने का आरोप लगाकर हंगामा शुरू कर दिया। मृतका की भाभी संगीता पत्नी नीरज ने पुलिस को नामजद तहरीर दी।

परिजनों ने थाने में दी तहरीर

परिजनों संग दर्जनों ग्रामीण रविवार सुबह थाने पहुंच गए और एफआईआर लिखने का दबाव बनाने लगे। पुलिस ने तहरीर लेने के बाद शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस ने एक आरोपित को हिरासत में लिया है। प्रभारी एसओ विवेक मिश्रा का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...