प्रतापगढ़ में कांग्रेस नेता के घर चोरी:छत का दरवाजा तोड़कर घर में घुसे चोर, नकदी और 5 लाख के आभूषण लेकर हुए फरार

प्रतापगढ़8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतापगढ़ में कांग्रेस नेता के घर चोरी। - Dainik Bhaskar
प्रतापगढ़ में कांग्रेस नेता के घर चोरी।

प्रतापगढ़ जिले के रानीगंज थाना क्षेत्र में कांग्रेस नेता के घर में छत के रास्ते घुसे चोर नकदी समेत करीब 5 लाख रुपए के आभूषण समेट ले गए। शुक्रवार सुबह घरवालों को जानकारी होने पर मामले की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच-पड़ताल की। पुलिस चोरों की तलाश में जुटी है।

सरिया, सीमेंट कारोबारी हैं कांग्रेस नेता

बता दें कि रानीगंज थाना क्षेत्र के नगर पंचायत अंतर्गत पचरास गांव निवासी सोनू पांडे पुत्र स्वर्गीय तीर्थराज पांडे शिवगढ़ ब्लॉक के कांग्रेस अध्यक्ष हैं। सरिया, सीमेंट और बालू आदि का कारोबार करते हैं। प्रतिदिन की तरह गुरुवार रात को घर के सभी सदस्य खाना खाने के बाद अपने-अपने कमरे में सोने चले गए। सोनू घर के बाहर ही सो गए।

शौचालय की छत के सहारे घर की छत पर चढ़े चोर

अगले दिन शुक्रवार को सुबह जब घर वाले जागे तो देखा कमरे का दरवाजा खुला है। कमरे में रखी हुई आलमारी और बक्सा टूटा है। उसमें रखा 60 हजार रुपए नकद, सोने की जंजीर, झुमका, कानबाली, पायल, चांदी और सोने का सिक्का सहित करीब 5 लाख रुपए के सोने-चांदी के सामान गायब थे। आनन-फानन में घरवालों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच-पड़ताल की। चोर शौचालय की छत के सहारे घर की छत पर चढ़े थे। फिर छत पर लगा दरवाजा तोड़कर घर में घुसे थे।